Raipur Times

Breaking News

अमेरिकी राष्ट्रपति Joe Biden ने PM Modi को गिफ्ट दी स्पेशल टी-शर्ट, लिखा है ये खास मैसेज

नई दिल्ली। PM Modi अमेरिका दौरे पर हैं, अमेरिका में उनकी यात्रा का आज अंतिम दिन है. पीएम के इस दौरे पर उनका ग्रैंड वेल्कम हुआ और इस दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने व्हाइट हाउस में पीएम को स्टेट डिनर भी करवाया. इस बीच आज बाइडन ने पीएम मोदी को एक खास तोहफा दिया जो चर्चा का विषय बन गया है. जो बाइडन ने पीएम मोदी को एक खास टी-शर्ट गिफ्ट किया है. इस टी-शर्ट में खास मैसेज भी लिखा हुआ है.

पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने आज अमेरिकी और भारतीय सीईओ के साथ बैठक की. इस बैठक में बाइडन ने पीएम मोदी को एक विशेष टी-शर्ट उपहार में दी, जिसपर AI लिखा था. बता दें कि कल पीएम मोदी ने यूएस कांग्रेस को संबोधित करते हुए AI का नया नाम बताया था. पीएम ने कहा कि एआई केवल आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ही नहीं, इंडिया-अमेरिका के बढ़ते रिश्तों को भी दर्शाता है.

पहले जब मैं यहां आया था तब से बहुत कुछ बदल गया है. लेकिन एक चीज वैसी ही है, जो है भारत और संयुक्त राज्य अमेरिका के बीच की दोस्ती को गहरा करने की हमारी प्रतिबद्धता. पिछले कुछ वर्षों में एआई- आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस में कई प्रगति हुई है. साथ ही एक और एआई- अमेरिका और भारत में और भी महत्वपूर्ण विकास हुआ है.

पीएम मोदी को गिफ्ट किये गए टी-शर्ट लिखा है ये खास मैसेज

अमेरिकी और भारतीय सीईओ के साथ बैठक के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने पीएम मोदी को टी-शर्ट गिफ्ट किया. इस टी-शर्ट पर ‘The Future is AI’ लिखा है. AI का मतलब America & India.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

OUR DETAILS

Raipurtimes.in

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,