raipur times
HomeमनोरंजनVaishali Bulsara : मशहूर गरबा सिंगर की हत्या? कार की पिछली...

Vaishali Bulsara : मशहूर गरबा सिंगर की हत्या? कार की पिछली सीट पर मिला शव, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में चौकाने वाला खुलासा….

Vaishali Bulsara Death:फेमस सिंगर वैशाली बलसारा (Vaishali Bulsara) की सोमवार को लाश मिलने से सनसनी फैल गई. गुजरात के वलसाड जिले स्थित पारदी इलाके में महिला सिंगर का शव एक कार से बरामद हुआ. पार नदी के किनारे मिले शव की सूचना खबर स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने वैशाली की लाश को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए भेज दिया है. बताया गया कि पति ने वैशाली के गुम होने की रिपोर्ट 24 घंटे पहले ही दर्ज करवाई थी और अब उनकी लाश मिलने के बाद परिवार पर आसमान टूट पड़ा है.

 पुलिस ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया कि, 34 वर्षीय गायिका वैशाली बलसारा (Vaishali Bulsara) 28 अगस्त की शाम को गुजरात के वलसाड जिले के पारदी तालुका में अपनी कार की पिछली सीट पर मृत मिली हैं. इस मामले में उसके पति ने पिछली सुबह ही ये शिकायत दर्ज कराई थी कि वैशाली लापता है. एक रिपोर्ट के अनुसार अतुल बांध के पास एक कार में एक महिला के मृत पाए जाने की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने उसकी पहचान गायिका के रूप में की है.

Singer Vaishali Bulsara

सौराष्ट्र की फेमस लोकगायिका वैशाली बलसारा की गला दबाकर हत्या की गई थी। सोमवार को आई उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से यह चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। शनिवार मध्य रात्रि को उनके पति ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वहीं, रविवार को वलसाड के पारडी में नदी किनारे एक कार से संदिग्ध हालत में शव बरामद किया गया था।

मामले में एसपी का बयान आया सामने


जिला पुलिस अधीक्षक राजदीप सिंह जाला (Rajdeepsinh Zala) ने कहा कि, “महिला की गला दबाकर हत्या की गई है. हमने पाया है कि मौत का कारण गला घोंटना है. हमें उनकी चप्पल ड्राइविंग सीट के नीचे मिली है. उसने कोई प्रतिरोध नहीं किया है, उनके शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं मिला है. यहां तक ​​कि उसके कपड़े भी सही सलामत थे, फटे नहीं थे.”

घटना की जांच के लिए बनाई गई पांच टीमें

पुलिस अधिकारी ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि, वैशाली बलसारा (Vaishali Bulsara) 27 अगस्त को शाम 6.45 बजे वलसाड शहर में अपने घर से निकली थी. वो ये कहकर निकली थी कि वह शहर के बाहरी इलाके में अयप्पा मंदिर के पास एक दोस्त से मिलने जा रही हैं. पुलिस अधिकारी ने कहा, “हमने घटना की जांच के लिए पांच टीमें बनाई हैं.” फोरेंसिक टीम के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच के लिए कार से सैंपल लिए हैं और शव को पारडी रेफरल अस्पताल ले जाया गया है, जहां सोमवार सुबह उनका पोस्टमॉर्टम किया गया

गिटारवादक हितेश से की थी शादी 

सूत्रों के मुताबिक वैशाली ने 2011 में गिटारवादक हितेश बलसारा (Hitesh Bulsara) से शादी की थी. वैशाली बलसारा (Vaishali Bulsara) के दो बच्चे भी हैं. सूत्रों ने कहा कि, वैशाली बलसारा (Vaishali Bulsara) वलसाड के तीथल रोड पर एक अपार्टमेंट में संगीत की कक्षाएं चलाती थीं. वह नवरात्रि त्योहारों के दौरान गरबा गाने के लिए प्रसिद्ध थीं.

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments