raipur times
Homeमनोरंजननहीं रहे फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर, 52 साल की उम्र में...

नहीं रहे फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर, 52 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Veteran actor of film industry: महाराष्ट्र। मराठी इंडस्ट्री से एक दुखद भरी खबर सामने आ रही है। सिनेमा प्रेमियों के दिलों पर राज करने वाले दिग्गज अभिनेता प्रदीप पटवर्धन का निधन हो गया है। उन्होंने गिरगांव स्थित अपने घर में अंतिम सांस ली। मोरूची मावाशी के नाटक में प्रदीप पटवर्धन द्वारा निभाए गए किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था। उन्होंने कई नाटकों और फिल्मों में यादगार भूमिका निभाकर दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई थी।

Read more:BIG REAKING नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा, अब महागठबंधन के साथ बनाएंगे सरकार

एक्टर प्रदीप 52 साल के थे। उनके मौत की वजह दिल का दौरा बताई जा रही है। उन्होंने भरत जाधव, विजय चव्हाण, विजय पाटकर जैसे दिग्गज अभिनेताओं के साथ मंच की शोभा बढ़ाई है। ‘नवरा माजा नवसाचा’, ‘लवू का लाठ’ फिल्मों में उनकी दिलचस्प भूमिकाओं ने दर्शकों को हमेशा हंसाया।

Read more: Rakdha Bandhan 2022: जानें भद्राकाल में क्यों नहीं बांधते राखी रक्षाबंधन पर भद्रा का संकट 

Veteran actor of film industry: बताया जा रहा है कि अभिनेता प्रदीप पटवर्धन पिछले कुछ समय से अपनी तबीयत के चलते फिल्मों और थिएटर से दूरी बनाए हुए थे। वैसे तो प्रदीप की पहचान एक हास्य अभिनेता के रूप में थी, लेकिन उन्होंने कुछ गंभीर किरदार भी निभाए हैं। उन्होंने विलेन का किरदार भी निभाया है, लेकिन दर्शकों को वह कॉमेडी करते ही ज्यादा पसंद आए। ऐसे में वह हास्य किरदार ही ज्यादा निभाते थे।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments