raipur times
Homeस्टेटमध्यप्रदेशबीवी मायके से नहीं लौटी तो हाईटेंशन टॉवर पर चढ़ा युवक, 60...

बीवी मायके से नहीं लौटी तो हाईटेंशन टॉवर पर चढ़ा युवक, 60 फीट ऊंचाई से गिरा, हालत गंभीर….

RAIPUR TIMES| मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में पत्नी के मायके जाने से नाराज एक शख्स 60 फीट ऊंचे टॉवर से नीचे गिर गया, जिसे गंभीर हालत में आईसीयू में भर्ती किया गया है। जानकारी के अनुसार मामला खरगोन के ऊन थाना क्षेत्र के घोटिया का है। बताया जा रहा है कि पिंटू (22) पुत्र रामा, निवासी आंबापुरा पत्नी के मायके जाने से दुखी था, जिसके चलते वह 60 फीट ऊंचे हाईटेंशन लाइन सांगवी टॉवर में चढ़ गया। इसी दौरान अचानक उसका पैर फिसला और वह सीधे नीचे आ गिरा।

पिंटू मजदूरी करता है। उसकी मां गंगा ने बताया कि पिंटू की पत्नी रीना करीब 10 दिन पहले मायके नागलवाड़ी गई थी। 4 दिन पहले पिंटू बहू को लेने गया था, लेकिन वह नहीं लौटी। शनिवार को पिंटू वापस अपने ससुराल अपनी पत्नी को लेने गया था, लेकिन उसकी पत्नी ने ससुराल आने से मना कर दिया। पत्नी के उसके साथ वापस न आने की बात पिंटू को अपमानजनक लगी और वह शराब के नशे में धुत होकर घोटिया गांव के खेत में स्थित हाईटेंशन लाइन के टॉवर पर चढ़ गया।

लोगों ने पिंटू से टॉवर से नीचे उतरने कहा लेकिन पिंटू नहीं माना। ग्रामीणों ने पुलिस को भी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को उतारने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना और इसी दौरान इसका पैर फिसल गया। पिंटू की बहन ललिता ने बताया कि पिंटू ने पारिवारिक विवाद के चलते यह कदम उठाया है। पिंटू के सिर और हाथ पैर में गंभीर चोट आई है। फिलहाल जिला अस्पताल में उसका इलाज जारी है।

 

आईसीयू में एडमिट

बहन ललिता ने बताया कि पिंटू ने पारिवारिक विवाद के चलते यह कदम उठाया होगा। जिला अस्पताल के डॉक्टर चेतन पटोदे ने बताया कि युवक के सिर-हाथ में गंभीर चोट आई है। वह आईसीयू में भर्ती है।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments