Homeछत्तीसगढ़वीडियो "जाको रखे साईंया मार सके ना कोय देखकर कांप जाएगी रूह...

वीडियो “जाको रखे साईंया मार सके ना कोय देखकर कांप जाएगी रूह : अचानक सामने ट्रेन आने से पटरी पर लेट गया साधु, 10 डिब्बे ऊपर से गुजर गए, फिर..

“जाको रखे साईंया मार सके ना कोय” ये कहावत कभी-कभी सच साबित हो जाती है. महाराष्ट्र के एक साधु की जान पर तब बन आई, जब वो एक प्लेटफॉर्म को क्रॉस कर पटरी से दूसरे प्लेटफॉर्म पर जा रहा था. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है. दरअसल, महाराष्ट्र के मनमाड रेलवे स्टेशन पर जब साधु प्लेटफार्म नंबर 3 से 4 की ओर जा रहा था, इसी दौरान सामने से तेज रफ्तार हमसफर ट्रेन आ गई. ऐसे में साधु ने कोई रास्ता बचा न देख अचानक जान बचाने के लिए पटरी के ऊपर लेट गया.

साधु के ऊपर से पूरी ट्रेन तकरीबन 1:30 मिनट तक गुजरती रही. वह अपनी जगह से टस से मस नहीं हुआ, धैर्य बनाए रखा. यही वजह है कि पूरी ट्रेन उसके उपर से गुजर गई, लेकिन उसे खरोच तक नहीं आई. साधु को पटरी के ऊपर लेटा देख लोग चीखने-चिल्लाने लगे. ट्रेन के ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगाए। यह वीडियो सोमवार दोपहर की बताई जा रही है.

READ MORE-महज 233 रुपए का निवेश बना देगा लखपति…कमाल का है LIC का ये प्लान, टैक्स में भी मिलेगी छूट

साधु को पटरी पर लेटा देख हमसफर सुपरफास्ट ट्रेन के ड्राइवर ने भी समझदारी दिखाते हुए हुए इमरजेंसी ब्रेक लगाए ताकि उसकी जान बचाई जा सके. साधु को पटरी पर गिरता देख मौके पर मौजूद लोगों ने अपनी आंखें बंद कर लीं और साधु को लेटे रहने की सलाह देते रहे. इसी दौरान किसी शख्स ने इस घटना की पूरी वीडियो बना ली ट्रेन रुकने के बाद एक वेंडर ने साधु को पटरियों से बाहर निकाला. कुछ देर वहां रुकने के बाद साधु वहां से चला गया, इसलिए उनकी पहचान नहीं हो सकी है. रेलवे पुलिस के कर्मचारियों ने भी उन्हें तलाशने की कोशिश की लेकिन उनका अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है. मगर जिस वक्त यह हादसा हुआ साधु महाराज सहमे हुए थे.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read