Raipur Times

Breaking News

टिक-टॉक स्टार ने फिर तोड़ा नियम, जेल से छुटते ही निकाला रोड शो फिर…

रायपुरटाइम्स,जेल से छूटने के बाद टिक-टॉक स्टार राजन पंडित उर्फ दिव्यांश तिवारी पर लखनऊ पुलिस ने फिर से कार्रवाई की है। बता दें कि हाल ही में राजन पंडित ने जेल से छूटने के बाद गाड़ियों के काफिले के साथ रोड शो निकाला था। इसका वीडियो भी वायरल हुआ था। वीडियो पर संज्ञान लेते हुए लखनऊ पुलिस ने FIR दर्ज कराई थी।

बता दें कि गोसाईगंज थाने में SI मनिन्दर सिंह की तरफ से प्रथामिकी दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने IPC की धारा 188 और 279 के तहत केस दर्ज किया था। इसके साथ ही पुलिस ने 14500 रुपये का मोटर व्हीकल एक्ट के तहत ऑनलाइन चालान भी किया है।


read more-रायपुर में सिरफिरा युवक स्‍काई वाक से कूदा, इलाज में लापरवाही बरतने का लगाया आरोप

इससे पहले 21 नवंबर को इंदिरानगर पुलिस ने टिक-टॉक स्टार राजन पंडित को जालसाजी और रेप केस में जेल भेजा था। वर्ष 2019 में राजन पंडित रेप पीड़िता के साथ राजधानी लखनऊ में रहते थे। पीड़िता ने पुलिस को शिकायत की थी, जिसमें दिव्यांशु पर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया था।

जानकारी के मुताबिक पुलिस की ओऱ से राजन की बेल कैंसिलेशन के लिए लखनऊ पुलिस प्रपत्र भी भेजेगी। हाल ही में जेल से छूटने पर राजन का लोगों ने माला पहनाकर स्वागत किया था। इसके बाद काफिले निकाला था। इसमें हूटर बजाए गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

OUR DETAILS

Raipurtimes.in

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,