Raipur Times

Breaking News

Instagram के LOVE ने पहुंचाया सलाखों के पीछे :अपने साथ युवती की फोटो लगाकर करता था पोस्ट फिर…..

Raipur Times ,छत्तीसगढ़ के धमतरी में एक सड़क छाप मजनू की हरकतों ने उसे जेल पहुंचा दिया। युवक पहले तो इंस्टाग्राम पर अपने साथ एक युवती की फोटो लगाकर मैसेज पोस्ट करता रहा। जब लड़की के परिजनों ने समझाया तो उसी के घर के बाहर चक्कर लगाने और अश्लील इशारे करना शुरू कर दिया। इस पर परिजनों ने FIR दर्ज करा दी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं कोर्ट ने भी जमानत देने से इनकार करते हुए जेल भेज दिया।

दरअसल, यह सारा मामला भखारा क्षेत्र के ग्राम सुपेला का है। यहां रहने वाला विकास उर्फ नानू (24) ने पहले तो एक युवती की फोटो अपने साथ लगाई और उसे I LOVE YOU लिखकर इंस्टाग्राम पर डाल दिया। सोशल मीडिया पर मैसेज फैला तो परिजनों ने गांव वालों के साथ मिलकर करीब 8 माह पहले आरोपी को पकड़ लिया। उस वक्त सबने उसे दोबारा ऐसी हरकत नहीं करने के लिए समझाया और हिदायत देकर छोड़ दिया।

READ MORE –छत्तीसगढ़ : जेल की हवा खायेगी नर्स..किया ये काम जानकर आप भी जायेंगे चौक,जाने क्या है पूरा मामला

इसके बाद भी आरोपी विकास बाज नहीं आया। अब उसने युवती के मोबाइल पर ही LOVE YOU का मैसेज लिखकर पोस्ट करना शुरू कर दिया। वहीं रोजाना लड़की के घर के आसपास मंडराता रहता। जब भी युवती को देखता तो अश्लील हरकत और इशारे करता। इससे परेशान होकर युवती ने परिजनों को सारी बात बताई। इस पर परिजन इस बार थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने भी उसे गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

OUR DETAILS

Raipurtimes.in

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,