raipur times
Homeछत्तीसगढ़Amazon Great Indian Festival Sale : अमेजन की Lowest Ever Price डील...

Amazon Great Indian Festival Sale : अमेजन की Lowest Ever Price डील में सैमसंग, आईपैड और लेनोवो के टैबलेट खरीदें सबसे सस्ते में

Amazon Great Indian Festival Sale : इस साल कोई अच्छा टैबलेट लेने का प्लान है तो अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में मौका है पसंद का टैबलेट कम कीमत पर लेने का. यहां बेस्ट सेलिंग टैबलेट पर डिस्काउंट है साथ ही पुराना फोन या टैबलेट देने पर 10 हजार रुपये से ज्यादा का एक्सचेंज बोनस और 3 हजार रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है. इन टैबलेट में 128GB तक का स्टोरेज है, सिम का ऑप्शन है और दमदार बैटरी के साथ पावरफुल प्रोसेसर है.

सैमसंग के इस टैबलेट पर अमेजन दे रहा है बंपर डिस्काउंट. इसकी कीमत है 30,999 रुपये लेकिन डील में 26% का डिस्काउंट है जिसके बाद इसे 22,999 रुपये में खरीद सकते हैं. टैबलेट पर 3 हजार रुपये का कैशबैक है जिसके बाद इसे 19,999 रुपये में खरीद सकते हैं. ये 10.4 इंच का टैबलेट है जिसके साथ S-Pen भी आता है. इसमें Dolby Atmos साउंड है. इसमें एक कॉलिंग वाला ऑप्शन भी है. टैबलेट में 8MP का रियर कैमरा और 5 MP का सेल्फी कैमरा है.

सैमसंग टैबलेट की दूसरी बेस्ट डील चल रही है Galaxy Tab A8 पर. इस टैब की कीमत है 28,799 रुपये लेकिन ऑफ में 22,899 रुपये में खरीद सकते हैं.टैबलेट पर 22% का डिस्काउंट है. टैबलेट पर 13,150 रुपये का एक्सचेंज बोनस है. SBI कार्ड से पेमेंट करने पर 1,500 रुपये का कैशबैक है. ये कॉलिंग टैबलेट है जिसके 64 GB स्टोरेज को एक्सपेंड किया जा सकता है.

Online Gaming: तमिलनाडु सरकार ने ऑनलाइन गेमिंग पर प्रतिबंध लगाने के लिए अध्यादेश को दी मंजूरी

आईपैड में ये सबसे सस्ता वर्जन है और सबसे ज्यादा बिकता है. इसकी कीमत है 30,900 रुपये लेकिन ऑफर में 23,749 रुपये में खरीद सकते हैं. इसमें दो कलर का ऑप्शन है और स्टोरेज में भी 64GB और 128GB के दो वेरियेंट है.इस टैबलेट में कॉलिंग का भी एक ऑप्शन है. इसमें स्टीरियो स्पीकर हैं साथ ही 8MP का वाइड बैक कैमरा और 12MP का फ्रंट कैमरा है.

इस टैबलेट की कीमत है 39,000 रुपये लेकिन ऑफर में 22,499 रुपये में खरीद सकते हैं.ये कॉलिंग टैबलेट है और इसकी मेटल बॉडी है जिसमें डुअल टोन है. टैबलेट सिर्फ 7.5 mm थिक है जिससे ये काफी स्लीक एंड एलीगेंट लगता है. टैबलेट में 13 MP का ऑटो फोकस वाला मेन कैमरा है साथ ही 8 MP का सेल्फी कैमरा है. इस टैब के स्टोरेज को 256 GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं. टैबलेट में 7700 mAH की बैटरी लगी है जो चार्ज होने पर 15 घंटे चलती है.इस टैबलेट में चार स्पीकर दिये हैं जिसमें Dolby Atmos टेक्नॉलोजी है. साथ ही इसमें डुअल माइक्रोफोन हैं.

Xiaomi Pad 5 टैब की कीमत 37,999 रुपये जो डिस्काउंट के बाद 23,499 रुपये में मिल रहा है. इसमें लो ब्लू लाइट प्रोटेक्शन है और एडाप्टिव डिस्प्ले है जिससे इसे लगातार देखने या गेम खेलने से आंखों पर प्रेशर नहीं पड़ता. Xiaomi Pad में 13MP का रियर कैमरा और 8MP का सेल्फी कैमरा है. टैबलेट में Dolby Atmos ऑडियो के साथ 4 स्पीकर दिये हैं टैबलेट स्मार्ट पैन और कीबोर्ड को भी सपोर्ट करता है.इस टैबलेट में 8720mAh की बड़ी बैटरी है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

(Disclaimer: ये पूरी जानकारी Amazon की वेबसाइट से ही ली गई है. सामान से जुड़ी किसी भी शिकायत के लिए Amazon पर जाकर ही संपर्क करना होगा. यहां बताए गए प्रोडक्ट की क्वालिटी, कीमत और ऑफर्स के बारे में Raipurtimes न्यूज़ पुष्टि नहीं करता है.)

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments