raipur times
HomeदेशGujarat Elections वोटिंग से शुरू होने से पहले भाजपा प्रत्याशी पर हमला,...

Gujarat Elections वोटिंग से शुरू होने से पहले भाजपा प्रत्याशी पर हमला, सिर में लगी गंभीर चोट..

नई दिल्ली : Gujarat Election : गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए आज गुरुवार सौराष्ट्र-कच्छ और राज्य के दक्षिणी हिस्सों के 19 जिलों में मतदान होने जा रहा है। चुनाव के पहले चरण में कुल 89 सीटों पर वोटिंग होगी। 14,382 मतदान केंद्रों पर सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक मतदान होगा और 788 उम्मीदवारों किस्मत EVM में कैद हो जाएगी।

यह भी पढ़ें :पहले कभी नहीं देखा होगा Salman Khan का ये अंदाज, शूटिंग सेट पर इस लुक में नजर आए  भाईजान 

Gujarat Election : वहीं मतदान के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। इस खबर के मुताबिक मतदान से ठीक पहले भाजपा प्रत्याशी पर हमला हुआ है। वांसदा में बीजेपी प्रत्याशी पीयूष पटेल Piyush Patel की कार पर अज्ञात लोगों ने हमला किया है। प्रताप नगर से वंडरवेला जा रहे पीयूष पटेल Piyush Patel के काफिले पर हमला हुआ है। पीयूष पटेल के सिर में चोट लगी है।

यह भी पढ़ें : Gujarat Election 2022  गुजरात में वोटिंग से पहले बोलीं रविंद्र जडेजा की पत्नी,आज का दिन अहम 

मतदान से पहले बीजेपी प्रत्याशी पर हमले के कारण प्रत्याशी के समर्थक और पार्टी गुस्से में है. पीयूष पटेल Piyush Patel पर हमले के बाद वांसदा थाने में केस दर्ज कराया गया है. हमले का आरोप उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार अनंत पटेल के समर्थकों पर लगाया है. बीजेपी का आरोप है कि मतदान से पहले कांग्रेस ने योजना बनाकर हमला किया है. बताया जा रहा है कि पीयूष पटेल के साथ मौजूद 4-5 कार्यकर्ता भी घायल हो गए हैं. इसके अलावा काफिले की 3-4 गाड़ियों को भी क्षति पहुंची है.

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments