raipur times
Homeअजब-गजब /जरा हटकेरूह कंपा देने वाला ये वीडियो चोरी करना पड़ा महंगा, चलती ट्रेन...

रूह कंपा देने वाला ये वीडियो चोरी करना पड़ा महंगा, चलती ट्रेन में 15 KM तक खिड़की से चोर को लटकाकर ले गए यात्री,

Bihar Begusarai news: mobile thief hanging outside train : बिहार का बेगूसराय शहर इन दिनों सुखिर्यो में है। वहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक व्यक्ति ट्रेन के बाहर खिड़की से लटका हुआ दिखाई दे रहा है। वह अंदर बैठे यात्रियों से हाथ नहीं छोड़ने की गुहार लगा रहा है। ट्रेन से लटका ये चोर कह रहा है कि मुझे मत छोड़ना, वरना मैं मर जाऊंगा। ये घटना सोनपुर-कटिहार रेल खंड के साहेबपुर कमाल स्टेशन की है। यहां दो चोर सत्यम कुमार नाम के रेल यात्री का मोबाइल चुरा कर भाग रहे थे। एक चोर तो फरार होने में सफल रहा। दूसरे चोर को यात्रियों ने ट्रेन की खिड़की से पकड़ लिया। इसी दौरान ट्रेन चल पड़ी।

खिड़की के पास से छीना मोबाइल

युवक सत्यम कुमार का मोबाइल चोरी हुआ था, उसने कहा, ‘मैं बेगूसराय से सफर कर रहा था और खिड़की के पास बैठकर बातें कर रहा था। इसी दौरान मेरा मोबाइल छीन लिया गया। पीड़ित ने बताया कि मोबाइल छीन कर चोर ने अपने साथी को दे दिया।’ सत्यम ने बताया, ‘उसके दूसरे साथी को अन्य यात्रियों ने पकड़ लिया। पकड़े गए चोर को जीआरपी थाने में पुलिस को सौंप दिया गया है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और युवक को जेल भेज दिया है।’

 

बताया जा रहा है कि चलती ट्रेन से मोबाइल चोरी करने वाले व्यक्ति को कई किलोमीटर दूर तक यूं ही खिड़की से लटकाए रखा गया। वीडियो में ट्रेन से लटका हुआ शख्स स्थानीय भाषा में कह रहा है, ‘हाथ मत छोड़ना भैय्या, हाथ टूट जाएगा। हाथ मत छोड़ना नहीं तो मर जाऊंगा।’ वहीं, उसे पकड़ने वाले लोग वीडियो में कह रहे हैं कि इसे ऐसे ही पकड़ कर खगड़िया ले जाएंगे। यह वीडियो 13 सेकंड का है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है।

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments