Raipur Times

Breaking News

बच्ची की मिली नदी में लाश, 2 सगी बहनें साथ हुई थी लापता…..जाने पूरा मामला

 RAIPUR TIMES बिलासपुर। पचपेड़ी क्षेत्र के आमगांव सकेत से लापता दो बहनों में से एक की लाश नदी में मिली है। वहीं, उसकी छोटी बहन की तलाश की जा रही है। पुलिस ने आस-पास के गांव में भी इसकी सूचना दी है। पचपेड़ी क्षेत्र के आमगांव सकेत निवासी गौतम निषाद राजमिस्त्री का काम करते है। बुधवार की रात वे अपनी पत्नी और दो बेटियों आरवी और अनिका के साथ घर में सो रहे थे। गुरुवार की सुबह जब वे जागे तो दोनों बेटियां गायब थीं।

उज्जैन महाकाल मंदिर में आग :प्लास्टिक और कागज में उठी लपटें, मंदिर में ब्रिज निर्माण के दौरान आग, श्रद्धालुओं में अफरा-तफरी

उन्होंने अपनी बेटियों की तलाश आसपास में की। इसके बाद गांव वालों को घटना की जानकारी देकर बच्चियों की तलाश की गई। बच्चियों के नहीं मिलने पर शाम को इसकी जानकारी पचपेड़ी पुलिस को दी गई। दो मासूम के गायब होने की सूचना पर टीआइ मोहन भारद्वाज अपनी टीम के साथ गांव पहुंचे। स्वजन से प्राथमिक पूछताछ के बाद उन्होंने बच्चियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस की तीन टीम बच्चियों की तलाश कर रही थी। वहीं ग्रामीण भी अलग-अलग टोलियों में दोनों बहनों की तलाश कर रहे थे। इसी बीच पूछताछ में पता चला कि गौतम की पत्नी पिछले एक महीने से बीमार चल रही है। उसे मानसिक समस्या है।

ये क्या !बहन ने उधार मांगे पैसे तो भाई ने 2000 रुपये के लिए Stamp Paper पर करवाया साइन

बुधवार की रात वह घर से बाहर निकली थी। इसके बाद पुलिस महिला को थाने लेकर आ गई। संदेही को मानसिक समस्या होने के कारण पुलिस उससे पूछताछ नहीं कर पाई। वही दोनों बहनों की तलाश रात में भी जारी रही। शुक्रवार की सुबह पांच साल की आरवी की लाश गांव से कुछ दूर नदी में मिली है। इसके बाद ग्रामीण दो साल की मासूम अनिका की तलाश में जुटे हैं। इधर पुलिस ने भी अपनी खोजबीन बढ़ा दी है। मौके पर एसडीआरएफ की टीम को भी बुलाया गया है। एसडीआरएफ के जवान भी मासूम की नदी में तलाश कर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

Tarun Soni

Raipurtimes.in

Contact : +91 8770017959

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,