Raipur Times

Breaking News

Breaking News: मंत्रीजी के साले के घर पर ED और IT ने एक साथ दी दबिश, सुबह 6 बजे से चल रही छापेमार कार्रवाई

बेगूसरायः Breaking News: देश के कई राज्यों में इन दिनों ईडी की कार्रवाई लगातारी जारी है। इसी कड़ी में ईडी की टीम ने गुरुवार की सुबह बिहार सरकार के मंत्री विजय चौधरी के साले अजय सिंह उर्फ कारु सिंह के आवास पर दबियर दी। बताया जा रहा है कि ईडी के साथ-साथ अजय सिंह उर्फ कारु सिंह के घर पर आयकर विभाग की टीम ने भी दबिश दी है। दोनों टीमों की एक साथ दबिश के बाद अजय सिंह उर्फ कारु सिंह के घर पर हड़कंप मच गया है। बता दें कि अजय सिंह उर्फ कारु सिंह सीएम नीतीश कुमार के बेहद करीबी मंत्रियों में से एक माने जाते हैं।

मिली जानकारी के अनुसार मंत्री विजय चौधरी के साले मटिहानी निवासी अजय सिंह उर्फ कारू सिंह बेगूसराय के बड़े उद्योगपति हैं और JDU अध्यक्ष ललन सिंह के भी करीबी भी बताये जा रहे हैं। काफी संख्या में पुलिस फोर्स और दर्जन से ज्यादा अधिकारियों की टीम गुरुवार की सुबह 6.00 बजे ही नगर थाना क्षेत्र के श्री कृष्ण मोहल्ला स्थित अजय सिंह के आवास पर पहुंच गई और छापेमारी शुरू कर दी। सूत्रों के अनुसार ईडी के द्वारा और इनकम टैक्स की टीमें साथ में छापेमारी कर रही हैं। छापेमारी के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

गौरतलब है कि अजय कुमार सिंह काफी लंबे समय से बिल्डर का काम कर रहे हैं। ये छापेमारी तब हुई है जब शुक्रवार को विपक्षी एकता की बैठक होनी है। इसे लेकर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी आज पटना पहुंच रही हैं। वहीं शाम सात बजे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आप सांसद संजय सिंह और पंजाब के सीएम भगवंत मान के साथ पहुंच रहे हैं। जबकि, नेशनल कॉन्फ्रेंस के उमर अब्दुल्ला व पीडीपी की महबूबा मुफ्ती सहित भाकपा माले के महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य, माकपा के सीताराम येचुरी और सीपीआइ के डी राजा भी गुरुवार शाम तक पटना पहुंचने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

OUR DETAILS

Raipurtimes.in

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,