raipur times
Homeस्टेटउत्तरप्रदेशमहिला टीचर की दबंगई, गार्ड को डंडों से पीटा...दीं गालियां देखे वायरल...

महिला टीचर की दबंगई, गार्ड को डंडों से पीटा…दीं गालियां देखे वायरल वीडियो…

आगरा: कुछ दिनों पहले नोएडा में एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह एक रिक्शा चालक पर थप्पड़ों की बरसात कर रही थी. वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई और महिला को हिरासत में लिया. अब ताजनगरी आगरा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें डिंपी महेंद्रु नामक एक महिला टीचर एक सिक्योरिटी गार्ड अखिलेश को डंडों से पीट रही है.

इस वीडियो बताया जा रहा है कि महिला टीचर ने एलआईसी के आवासीय परिसर में तैनात पूर्व सैनिक गार्ड को डंडों से बुरी तरह पीटा और गालियां भी दीं. हालांकि गार्ड ने भी महिला को एक -दो बार गाली दी और महिला होने के नाते छोड़ देने की बात कही. वीडियो वायरल होने के बाद एसपी सिटी विकास कुमार ने मामले का संज्ञान लिया है. और जांच पड़ताल के बाद मुकदमा दर्ज करने की बात कही है. वहीं, महिला ने भी अपने बचाव पक्ष में एक वीडियो जारी किया है.

इस मामले में एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक महिला गार्ड को गाली देते हुए और पीटते हुए नजर आ रही है. इस वीडियो की जांच पड़ताल की जा रही है और जो भी इसमें जो दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी.

Gold Price 16 August: आज सोने के दाम में रही स्‍थ‍िरता, चांदी का ये है लेटेस्ट रेट

न्यू आगरा कॉलोनी के बी ब्लॉक में एलआईसी आवासीय परिसर है जहां पर पूर्व सैनिक गार्ड अखिलेश भदौरिया नौकरी करते हैं. शनिवार की शाम को 5:15 बजे कुछ महिलाएं आवासीय परिसर में पहुंची और एक महिला टीचर पूर्व सैनिक गार्ड पर कुत्तों से गलत व्यवहार करने का आरोप लगाने लगी और हंगामा शुरू कर दिया. महिला ने हंगामे के दौरान गार्ड को कई बार गालियां दीं और अपने हाथ में डंडा लेकर गार्ड की पिटाई कर दी.

महिला द्वारा गार्ड से की गई अभद्रता और मारपीट का वीडियो बना लिया गया और वह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो गया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उसकी जांच पड़ताल शुरू कर दी. आपको बता दें कि जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. उसमें महिला टीचर गार्ड को लगातार कई गालियां दे रही है और हाथ में पकड़े हुए डंडे से पीट भी रही है. ऐसे में एक बार गार्ड ने भी महिला को गाली दी और कहा कि अगर तुम महिला नहीं होती तो मैं इसका जवाब दे सकता था लेकिन महिला होने के नाते मैं तुमसे कुछ भी नहीं कह रहा.

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments