raipur times
Homeछत्तीसगढ़CG CRIME NEWS : सरेंडर कर चुके नक्सली की हत्या, माओवादियों ने...

CG CRIME NEWS : सरेंडर कर चुके नक्सली की हत्या, माओवादियों ने गला रेतकर शरीर के कई अंगों को चाकू से गोदा

बीजापुर। CG CRIME NEWS जिले में माओवादियों (Maoists) ने सरेंडर नक्सली की हत्या (Naxalite killing) कर दी है। धारदार हथियार से गला रेता गया है। साथ ही शरीर के विभिन्न अंगों पर चाकू से भी वार किया गया है। हत्या के बाद शव को जिले के एक गांव में सड़क के किनारे फेंक दिया है। इधर, मामले की जानकारी मिलते ही जवान मौके पर पहुंचे हैं। मामला जिले के भैरमगढ़ थाना क्षेत्र (Bhairamgarh Police Station Area) का है।

जानकारी के मुताबिक, सरेंडर नक्सली बामन पोयाम जब नक्सल संगठन में था तो उस समय वह नक्सलियों की खोखली विचारधारा से तंग आ गया था। इसलिए उसने महज तीन महीने पहले हिंसा का रास्ता छोड़ दिया और बीजापुर में पुलिस अधिकारियों के सामने आकर सरेंडर कर दिया था। बामन के सरेंडर करने की वजह से माओवाद संगठन के लीडर्स उससे खफा थे।

बताया जा रहा है कि, इसी वजह से माओवादी बामन को एक दिन पहले घर से उठाकर ले गए थे। पुलिस के साथ मिलने और संगठन के साथ गद्दारी करने का आरोप लगाकर बामन की हत्या कर दी। फिर शव को आज पोंदुम में सड़क के किनारे फेंक दिया। मामले की जानकारी मिलने के बाद जवान मौके पर पहुंचे। जिन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है। मामले की जांच की जा रही है।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments