Raipur Times

Breaking News

CG : लुटेरी गर्लफ्रेंड: बॉयफ्रेंड के खिलाफ दर्ज कराई यौन शोषण की झूठी FIR ब्लैकमेल कर किया ये काम जानकर आप भी…..

CG NEWS RAIPUR TIMES|  छत्तीसगढ़ के कोरबा में बॉयफ्रेंड से झगड़ा हुआ तो लड़की ने अपने उसको ही ब्लैकमेल कर 2 लाख रुपए वसूल लिए। युवती ने लड़के खिलाफ यौन शोषण की झूठी FIR दर्ज करा दी। फिर उसे वापस लेने के लिए रुपए ले लिए। इसके बाद फिर थाने में शिकायत करने के नाम पर एक लाख रुपए और मांगने लगी। इस बार युवक ने मोबाइल पर सब रिकार्ड कर लिया और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है।

रामपुर चौकी क्षेत्र निवासी इंदु उर्फ इंदिरा चंद्रा का मुकेश महतो के साथ प्रेम प्रसंग था। कुछ समय बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और बातचीत बंद हो गई। आरोप है कि इसके बाद इंदु चंद्रा ने मुकेश महतो को कॉल किया और उसे यौन शोषण में फंसाने की धमकी देकर 3 लाख रुपए मांगे। मुकेश महतो ने इतनी रकम देने में असमर्थता जताई। इस पर इंदु चंद्रा ने मुकेश महतो के खिलाफ रामपुर चौकी में शिकायत दे दी।

CG BREAKING : छत्तीसगढ़ के इन तीन जगहों के बदले जाएंगे नाम, सीएम भूपेश बघेल ने दिए निर्देश…यह होगा नाम, देखिए

 

जेल जाने के डर से मुकेश ने दिए रुपए

इसके बाद इंदु चंद्रा ने मुकेश को कॉल किया और थाने में शिकायत की जानकारी दी। इस पर जेल जाने के डर से मुकेश ने इंदु चंद्रा से बात कर 2 लाख 30 हजार रुपए दिए और केस वापस लेने को लेकर समझौता कर लिया। इसके बाद इंदु चंद्रा शपथ पत्र बनवा कर अपना रिपोर्ट वापस ले ली। कुछ समय बाद फिर इंदु ने मुकेश के खिलाफ शिकायत दी। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर रही थी, लेकिन इंदु ने FIR पर साइन करने से इंकार कर दिया।

फिर से एक लाख रुपए और मांग रही थी

इससे मुकेश के खिलाफ मामला दर्ज नहीं हो सका। वहीं इंदु ने फिर से शपथ पत्र देकर शिकायत वापस ले ली। इस पर मुकेश से रुपए मांगे। इस पर मुकेश ने अपनी और इंदु चंद्रा से रकम लेनदेन के संबंध में की गई बातचीत रिकॉर्ड कर ली। साथ ही रकम देते समय वीडियो भी बना लिया। इन सभी ऑडियो और वीडियो रिकार्ड के साथ मुकेश ने इंदु चंद्रा के खिलाफ रामपुर चौकी में शिकायत दी। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच कर आरोपी इंदु चंद्रा को गिरफ्तार कर लिया।

raipur times

WhatsApp ग्रुप से जुड़े रहने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें👇

https://chat.whatsapp.com/GW2o9ghwQNg6YfgPmZNgkP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

Tarun Soni

Raipurtimes.in

Contact : +91 8770017959

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,