raipur times
Homeछत्तीसगढ़CG : गांव में हर रविवार फोन चोरी करने पहुंचते थे चोर,...

CG : गांव में हर रविवार फोन चोरी करने पहुंचते थे चोर, गांव वालों ने ऐसे पकड़कर पीटा…

CG Kawardha छत्तीसगढ़ के कवर्धा में दो युवकों की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी. युवकों पर मोबाइल चोरी का आरोप था. ग्रामीणों ने चोरी के आरोप में पकड़कर दोनों को बंधक बना लिया और पिटाई कर दी. मामला रविवार शाम पांच बजे पिपरिया थाना अंर्तगत ग्राम खैरझिटी कला के साप्ताहिक बाजार का है. बंधक बनाए जाने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के कब्जे से दोनों को छुड़ाया. पुलिस दोनों को छुड़ाकर पिपरिया थाने ले गयी और पूछताछ कर रही है.

मेष, कर्क, कन्या वाले इन बातों का रखें ध्यान, जानें सभी राशियों का राशिफल Horoscope Today 6 September……

मोबाइल चोरी के आरोप में युवकों की धुनाई

दोनों युवक कवर्धा Kawardha  के देवार पारा निवासी बताए जा रहे हैं. ग्रामीणों का आरोप है कि दोनों युवक हर रविवार गांव में आकर चोरी करते थे. अक्सर मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम दिया जाता था. गांव में मोबाइल चोरी के मामले लगातार बढ़ रहे थे. चोरी का पता लगाने के लिए ग्रामीण गांव में सीसीटीवी कैमरे लगवाकर रविवार के दिन का इंतजार करने लगे. रविवार को दोनों युवक गांव से मोबाइल चोरी करने आए थे. गांव के सीसीटीवी कैमरे में दोनों चोरों की करतूत कैद हो गई.गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे में करतूत कैद

क्या आपने देखा छत्तीसगढ़ में पहली बार,इस गणेश पंडाल चर्चे है हरह गली….

मामला सामने आने के बाद गांववालों ने दोनों को घेराबंदी कर पकड़ा और मौके पर ही जमकर धुनाई कर दी. घटना की जानकारी मिलने पर ग्रामीणों के चंगुल से पुलिस ने दोनों चोरों को रिहा करवाया और थाने साथ लेकर चली आई. थाने में आरोपियों से पूछताछ जारी है. पिपरिया पुलिस ने बताया कि ग्राम खैरझिटी में ग्रामीणों ने दो युवकों पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर जमकर धुनाई कर दी. हालांकि दोनों युवकों के पास मोबाइल नहीं बरामद हुआ है. पुलिस ग्रामीणों को थाना बुलाकर मामले की जांच कर रही है. मारपीट करने के मामले में ग्रामीणों पर भी कार्रवाई हो सकती है.

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments