Raipur Times

Breaking News

छत्तीसगढ़: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के भतीजे की ट्रेन हादसे में हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस….

RAIPUR TIMES बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के भतीजे वीरभद्र सिंहदेव(Veerbhadra Singh deo) उर्फ सचिन की एक ट्रेन हादसे में मौत हो गई है।
जानकारी के लिए बता दें कि वीरभद्र सिंहदेव (Veerbhadra Singh deo) उर्फ सचिन धौरपुर हाउस के लाल सोमेश्वर प्रताप सिंहदेव के ज्येष्ठ पुत्र और युवा नेता थे। इसके अलावा वे मंत्री टीएस सिंहदेव (CG health Minister TS Singhdeo) के भतीजे भी थे। वे अपनी पत्नी, 10 वर्षीय पुत्र व 8 वर्षीय पुत्री को छोडऩे के लिए रायपुर गए हुए थे।
Benefits of Green Chilli खाने को चटाकेदार बनाने के साथ-साथ मूड बूस्ट और वजन कम करने के लिए भी मददगार है हरी मिर्ची;आज ही जानिए इसके अनेक फायदे
रायपुर में अपनी पत्नी व बच्चों को छोड़कर वे दुर्ग-अंबिकापुर ट्रेन (Durg-Ambikapur train) से गुरुवार की रात अंबिकापुर वापस लौट रहे थे। शुक्रवार की सुबह उनका फोन नहीं लग रहा था। जब वे घर नहीं पहुंचे तो परिजनों को उनकी चिंता होने लगी।

Eye Care: आंसू क्यों निकलते हैं क्या इसके भी हैं कुछ फायदे जानिए

इसके बाद उन्हें पता चला कि उनका सामान ट्रेन में ही पड़ा हुआ है। इसके बाद जब खोजबीन की गई तो पता चला कि बिलासपुर से पूर्व बेलगहना स्थित रेलवे ट्रैक पर उनका शव पड़ा है। सूचना मिलने के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया।
परिजन सूचना मिलने के बाद बिलासपुर के बेलगहना पहुंचे। स्वास्थ्य मंत्री के पीए और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। फिर शव का पीएम किया गया। इसके पश्चात पुलिस ने शव उनके परिजन को सौंप दिया। शुक्रवार की देर शाम तक शव धौरपुर हाउस पहुंचेगा। घटना में वीरभद्र सिंहदेव के देहांत से धौरपुर हाउस सहित इलाके में शोक का माहौल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

OUR DETAILS

Raipurtimes.in

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,