Raipur Times

Breaking News

Cow Viral video : कृष्ण की तरह बालक ने की गाय के साथ जमकर मस्ती, वायरल वीडियो देख नम हो जाएंगी आपकी आंखे…

Cow Viral video नेशनल डेस्क |  अक्सर ऐसा कहा जाता है कि बच्चे भगवान का रूप होते हैं. इस बात को जितना हम इंसान समझते हैं उतना ही जानवर समझते हैं और यही वजह है कि जब कभी प्रेम लुटाने की बारी आती है तो ये भी पीछे नहीं हटते.

 हिंदु धर्म में गाय को मां का दर्जा दिया गया है क्योंकि अपने दूध से गाय हमारा पालन-पोषण एक बच्चे की तरह ही करती है. धार्मिक मान्यताओं के अनुसार गाय में 33 कोटि यानी कि 33 करोड़ देवी-देवता निवास करते हैं, इसलिए उनके दर्शन मात्र से ही सारे कष्ट दूर हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर गाय से जुड़े मनमोहक (Cow Viral Video) आते रहते हैं. इसी कड़ी में गाय का एक ऐसा ही वीडियो छाया हुआ है. जिसे देखने के बाद आप भी समझ जाएंगे कि क्यों हमारे यहां गाय को मां का दर्जा दिया गया है.

READ MORE- Amazon Prime Day Sale में OnePlus 10R 5G पर होगा छप्परफाड़ डिस्काउंट, डील देख ‘ललचा जाएगा मन’

Cow Viral videoअक्सर ऐसा कहा जाता है कि बच्चे भगवान का रूप होते हैं. इस बात को जितना हम इंसान समझते हैं उतना ही जानवर समझते हैं और यही वजह है कि जब कभी प्रेम लुटाने की बारी आती है तो ये भी पीछे नहीं हटते. अब सामने आए इस क्लिप को ही देख लीजिए जहां एक बच्चा गाय के सामने मस्ती करता दिखाई दे रहा है और गाय भी बगैर उसको चोट पहुंचाए उसे शरारत का बराबर मौका दिए जा रही है.

यहां देखिए वीडियो Cow Viral video

 

Cow Viral videoवायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक नाबोध बच्चा जमीन पर बैठी गाय के साथ खेलती हुई नजर आ रही है. बच्चा जहां गाय पर चढ़कर खेलता है तो कभी उसके साथ सींग को पकड़कर शरारत करता है. गाय भी बच्चे की शरारत को मां की तरह नजरअंदाज कर देती है और उस पर मां की तरह प्यार और ममता लुटाती हुई दिखाई दे रही है. गाय के साथ इतनी शरारत करने के बाद बच्चा थोड़ी देर में थक जाता है और वहीं बैठ जाता है और गाय भी बच्चे को चाटना शुरू कर देती है.

READ MORE- Sawan 2022 रायपुर के 200 साल पुराने बूढ़ेश्वर महादेव मंदिर का जानिए इतिहास… इस मंदिर की ये है खास बात

इस मनमोहक वीडियो को ट्विटर पर लक्ष्मीकांत भरद्वाज नाम के यूजर ने शेयर किया है और इसके साथ कैप्शन लिखा है- इसलिए तो गाय माता है. यह वीडियो ना सिर्फ धड़ल्ले से वायरल हो रही है, बल्कि लोगों के दिलों को जीत रहा है और इसे बार-बार देखा जा रहा है. खबर लिखे जाने तक इसे 26 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, ‘ मां तो मां होती है.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ बच्चे और गाय का यह रिश्ता अद्भुत है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ मुझे तो इस बच्चे में कान्हा की झलक नजर आ रही है.

हमारे WhatsApp ग्रुप से जुड़े रहने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/GW2o9ghwQNg6YfgPmZNgkP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

Tarun Soni

Raipurtimes.in

Contact : +91 8770017959

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,