raipur times
Homeस्टेटउत्तरप्रदेशCrime News : तलाकशुदा और विधवा महिलाएं हो जाए सतर्क, महिलाओं को...

Crime News : तलाकशुदा और विधवा महिलाएं हो जाए सतर्क, महिलाओं को फंसाने अपनाता था ये हथकंडा, इस तरह अपने ही जाल में फंसा आरोपी…

Crime News : उत्तर प्रदेश जालसाजों के चंगुल में फंसता नजर आ रहा है। आए दिन ठगी के नए मामले सामने आ रहे हैं. हाल ही में धोखाधड़ी का एक और मामला सामने आया है जिसमें एक पुरुष नौकरीपेशा और तलाकशुदा या विधवा महिलाओं को अपना शिकार बनाता था। बीते दिन राजधानी लखनऊ की पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि युवक विधवा या तलाकशुदा महिलाओं को मेट्रोमोनियल साइट पर खोजता था, फिर मेट्रोमोनियल साइट पर उनका ब्योरा निकालकर और सिविल जज होने का नाटक कर शादी का झांसा देकर उनसे संपर्क करता था। उनसे शादी करने का झांसा देकर उनसे संबंध बनाकर उन महिलाओं के गहने और रकम लेकर फरार हो जाता था ।

आरोपी विष्णु शंकर गुप्ता का निशाना पैसे वाले रसूखदार व नौकरीपेशा वाली तलाकशुदा और विधवा महिलाएं होती थी। आरोपी उनका शारीरिक शोषण कर लाखो के गहने और रकम लेकर फरार हो जाता था । इतना करके अपने फोन पर लगे सिम को फेक कर नए सिम कार्ड से फिर नए घटना को अंजाम देता था।

CG BREAKING : BSF जवान IED Blast की चपेट में आने से घायल

अपने ही कुएं में ऐसे गिरा आरोपी विष्णु शंकर गुप्ता
इस मामले में एक पीड़ित महिला ने पुलिस से शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के ही हथकंडे को अपनाकर एक अखबार में शादी का विज्ञापन दिया । विज्ञापन पढ़कर आरोपी विष्णुशंकर गुप्ता ने दिए गए मोबाइल नंबर पर संपर्क किया और ट्रैप में फस गया । जिसके बाद पुलिस ने उसे मौके पर ही धर दबोचा

फर्जी जज , लेकिन वकालत की पढ़ाई असले
फर्जी जज के मामले में पुलिस ने जानकारी जुटाई तो पता चला की आरोपी विष्णु शंकर गुप्ता जज तो नही बन पाया लेकिन उसने वकालत की पढ़ाई कर रखी है । वकालत जब चली नही तो फर्जी जज बनकर महिलाओं को लूटने मेट्रोमोनियल का रास्ता अपनाया और एक के बाद एक कई महिलाओं के साथ ठगी करता रहा ।इतना ही नहीं जिन महिलाओं से संपर्क साधता उनके परिवार की भी महिलाओं के साथ अश्लील हरकते करता था । वहीं आरोपी के खिलाफ पहले से 5 मामले भी दर्ज है । आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 4 लाख रुपए कैश और बड़ी मात्रा में सोने के जेवरात बरामद किए है।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments