raipur times
HomeदेशCRIME NEWS दुमका में एक और हैवानियत: युवती ने शादी करने से...

CRIME NEWS दुमका में एक और हैवानियत: युवती ने शादी करने से किया इंकार तो पेट्रोल डालकर लगा दी आग, तड़प तड़पकर लड़की ने तोड़ा दम

दुमका: CRIME NEWS झारखंड के दुमका में एक बार फिर क्रूरता का मामला सामने आया है. जहां बिना प्यार के पागल एक शादीशुदा युवक ने लड़की के शादी से इंकार करने पर पेट्रोल डालकर जिंदा आग लगा दी। इस घटना में बच्ची बुरी तरह झुलस गई। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग किसी तरह बच्ची को अस्पताल ले गए, लेकिन 70 फीसदी से ज्यादा जल चुकी थी। बच्ची की इलाज के दौरान मौत हो गई. इस घटना के बाद एक बार फिर झारखंड में कोहराम मच गया है. आपको बता दें कि बीते दिनों दुमका में एक लड़की को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया गया था.

CG Big Breaking : छत्तीसगढ़ में निगम मंडलों में आधा दर्जन बड़ी नियुक्ति! पी एल पुनिया ने दिए संकेत…

दरअसल, यह घटना जरमुंडी प्रखंड के भालकी गांव की है. गुरुवार को जब छात्रा अपने घर में सो रही थी, तो राजेश राउत नामक युवक ने उसके ऊपर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी. आग लगाने के बाद आरोपी राजेश राउत घटनास्थल से फरार हो गया. बताया गया कि आरोपी राजेश राउत पीड़ित छात्रा से शादी करना चाह रहा था, मगर जब लड़की ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया तो उस हैवान ने इस घटना को अंजाम दिया. आरोपी राजेश राउत शादीशुदा है. फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments