Raipur Times

Breaking News

छत्तीसगढ़ के मशहूर यूट्यूबर देवराज पटेल devraj patel का निधन, सड़क हादसे में गई जान…

famous youtuber devraj patel passed away रायपुर। छत्तीसगढ़ के जाने-माने कॉमेडी यूट्यूबर देवराज पटेल एक सड़क हादसे का शिकार हो गए, जिसमें उनकी जान चली गई। राजधानी रायपुर के लाभांडी इलाक़े में सड़क हादसा हुआ है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एक ट्रक और देवराज की बाईक की इस भिड़ंत में यूट्यूबर देवराज पटेल की मौत हुई है।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि देवराज अपने मित्र राकेश मनहर के साथ लाभांडी से रायपुर शहर की ओर आ रहे थे। मोटरसाइकल में राकेश देवराज को बिठा कर ला रहा था, तभी रायपुर की ओर ही आ रही एक ट्रक से उनकी बाइक का हैंडल टकराया और बाइक अनबैलेंस हो कर गिर गई। बाइक गिरने से देवराज ट्रक के नीचे आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।यह घटना तेलीबांधा थाना क्षेत्र की है।

तेज रफ़्तार ट्रक ने मारी ठोकर

बता दें देवराज पटेल devraj patel छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में रहते थे। देवराज पटेल की बाईक को तेज रफ़्तार ट्रक ने पीछे से ठोकर मार दी जिस कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई। ये हादसा रायपुर के तेलीबांधा थाने के लाभांडी इलाक़े में हादसा हुआ। देवराज पटेल की मौत से बहुत लोगों को झटका लगा है।

सीएम भूपेश के साथ भी बनाया था वीडियो

कुछ दिनों पहले ही महासमुंद जिले के रहने वाले यूट्यूबर देवराज पटेल ने सीएम भूपेश बघेल से मुलाकात के दौरान एक वीडियो भी बनाया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में देवराज कहते हैं कि “छत्तीसगढ़ में दो ही लोग फेमस हैं, एक मैं और एक मोर कका” इसके बाद सीएम अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे।गौरतलब है कि मशहूर यूट्यूबर भुवन बाम के साथ देवराज पटेल ने 2021 में कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज ढिंढोरा में भी काम किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

OUR DETAILS

Raipurtimes.in

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,