raipur times
Homeदेशएक प्यार ऐसा भी : महिला टीचर को छात्रा से हुआ प्यार,...

एक प्यार ऐसा भी : महिला टीचर को छात्रा से हुआ प्यार, लड़की से बन गई लड़का रचा ली शादी फिर…..

RAIPUR TIMES आपने प्यार के किस्से तो बहुत सुने होंगे लेकिन ये मामला बहुत ही हैरान करने वाला है यहाँ महिला टीचर को छात्रा से हुआ प्यार, और जेंडर चेंज कराकर दोनों ने शादी कर ली हल ही में ये मामला बहुत ही चर्चा का विषय बन रहा है |

 रीयल लाइफ का किस्सा…

यह मामला राजस्थान के भरतपुर जिले के डीग कस्बे में एक लेडी PTI मीरा को अपनी ही स्टूडेंट कल्पना से प्यार हो गया। दोनों के बीच 5 साल तक अफेयर चला। बात घरवालों तक पहुंची। दोनों के घरवाले भी राजी हो गए। अपना प्यार पाने के लिए PTI मीरा जेंडर चेंज कराकर आरव बन गई। यानी लड़की से लड़का बन गई। हाल ही में 4 नवंबर को कल्पना और आरव शादी के बंधन में बंध गए. दोनों ने जन्म-जन्म तक एक दूसरे का साथ देने का वादा ले लिया.

Chandra Grahan 2022 भारत में चंद्र ग्रहण हुआ शुरू: यहाँ दिखा पूर्ण ग्रहण के साथ चंद्रोदय

मीरा ने भी अपनी पहचान बदलने का निश्चय किया और अपना जेंडर चेंज कराने के लिए दिल्ली के एक हॉस्पिटल से संपर्क साधा. 25 दिसंबर, 2019 से जेंडर चेंज की सर्जरी शुरू हुई और 2021 तक चली. सर्जरी जब पूरी हुई तो मीरा आरव बन गई. इन तीन वर्ष के दौरान मीरा की स्टूडेंट कल्पना ने उसका भरपूर साथ दिया. उसका पूरा ख्याल रखा. इसी दौरान दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. जेंडर चेंज कराने के बाद प्यार और ज्यादा बढ़ गया. दोनों ने अपने इस रिश्ते को नाम देने का फैसला लिया.

इंटरनेशनल प्रो-कबड्डी में भाग लेने दुबई जाएगी कल्पना

आरव को अपना जीवनसाथी चुनने वाली कल्पना भी कबड्डी की होनहार खिलाड़ी है. डीग के गांव नगला मोती की रहने वाली कल्पना ने 10वीं में पढ़ाई के दौरान कबड्डी कोच मीरा कुंतल (अब आरव) के निर्देशन में पहली बार राज्य स्तर पर कबड्डी में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया था. इस प्रतियोगिता में कल्पना ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया. इतना ही नहीं, कक्षा 11वीं और 12वीं में भी कल्पना ने स्टेट लेवल पर खेला. बाद में ग्रेजुएशन के दौरान नेशनल लेवल पर 2021 में अपना दमखम दिखाया. कल्पना को अब जनवरी 2023 में इंटरनेशनल प्रो-कबड्डी में भाग लेने के लिए दुबई जाना है.

 

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments