raipur times
Homeछत्तीसगढ़भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा की रैली में फोन चुराने दिल्ली...

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा की रैली में फोन चुराने दिल्ली से आया था हाई प्रोफाइल गिरोह

रायपुर। रायपुर में 9 सितंबर को हुई भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा की रैली में चोरियां हुई हैं। इसका खुलासा एक शिकायत से हुआ है। रायपुर के मौदहापारा थाने की पुलिस ने भाजपा नेता के 2.6 लाख के दो फोन चोरी होने की शिकायत दर्ज की है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक नड्‌डा की रैली के दिन कई भाजपा नेताओं के पर्स, मोबाइल पार हुए हैं।भाजपा नेता गौरी शंकर श्रीवास ने बताया कि उन्होंने अपने दो फोन चोरी होने की शिकायत रायपुर पुलिस से की। उन्हें अब इस मामले में दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच से एक अधिकारी ने फोन बरामद होने की जानकारी दी है। श्रीवास से दिल्ली पुलिस के अफसर गुरमीत सिंह ने बातकर फोन मिलने की जानकारी दी। खबर है सियासी रैली में फोन पार करने वाले बदमाश भी पकड़े गए हैं। इन आरोपियों को लेने रायपुर पुलिस की टीम दिल्ली भेजी जा रही है।

श्रीवास ने बताया कि उन्होंने अपने आईफोन एक्स आर और आईफोन 13 को ट्रैकिंग पर डाला था। इससे फोन के ऑन होने पर फोन के ओनर के पास नोटिफिकेशन आता है। रायपुर से चोरी हुआ फोन दिल्ली में ऑन हुआ था, पुलिस की मदद से श्रीवास ने दिल्ली में संपर्क किया, वहां की पुलिस के अधिकारी गुरमित सिंह ने चोरी हुए फोन से ही बात की, उन्होंने बताया कि फोन बरामद कर उन्होंने कुछ संदिग्ध लोगांे को पकड़ा है। इसके बाद रायपुर पुलिस ने भी जांच में इस बात की तस्दीक करते हुए श्रीवास को बताया कि एक जांच टीम दिल्ली रवाना की जा रही है।

भाजपा सूत्रों ने बताया कि नड्‌डा की रैली में अन्य नेताओं के फोन और पर्स चोरी हुए हैं। भीड़ का फायदा उठाकर चोरों ने इस कांड को अंजाम दिया। 9 सितंबर को रैली थी, पुलिस को शक है कि दिल्ली से चोर गिरोह के लोग आए, VVIP कार्यक्रम में शामिल हुए और शाम की फ्लाइट से दिल्ली लौट भी गए। चोरी में शामिल लोगों के बारे मंे जल्द रायपुर पुलिस खुलासा कर सकती है।

पिछले महीने रायपुर में कांग्रेस के नेताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था। इस रैली में शामिल कांग्रेस के पदाधिकारी उधोराम की जेब से 50 हजार रुपए पार हो गए थे। उन्होंने सिविल लाइंस पुलिस से इसकी शिकायत की थी। हालांकि चोरी करने वाले अब तक पकड़े नहीं गए। कांग्रेस के इस कार्यक्रम में भी कई नेताओं के पर्स चोरी होने की बात सामने आई थी।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments