Raipur Times

Breaking News

11 मई आज का राशिफल : TODAY RASHIFHAL : इन 3 राशि वालो को मिलेगी सफलता जानिए कैसा रहेगा आपका का दिन….

Raipur times today Horoscope for May 11 मेष- व्यापार में सफलता मिलेगी. वाहन के साथ सावधानी से चलाएं। राजनीतिक पक्ष कमजोर रहेगा। वित्तीय सहायता नहीं मिलेगी। हनुमान चालीसा का पाठ करें।
शुभ रंग – लाल और


वृष राशि– संपत्ति और जमीन से जुड़े कारोबार से जुड़े लोगों को भरपूर लाभ मिलेगा. शारीरिक कष्ट झेल रहे लोगों को स्वास्थ्य लाभ मिलेगा। आपकी मेहनत में वृद्धि के कारण उत्साह बना रहेगा। ओम नमो भगवते वासुदेवाय का जाप करें।
शुभ रंग – हरा और


मिथुन- आज सुबह सूर्य की किरण से मन में उत्साह बढ़ेगा. अचानक धन लाभ होने से घर में खुशियों की लहर आ सकती है। परिवार के सदस्य स्वस्थ रहेंगे। शिव चालीसा का पाठ करें।
शुभ रंग – नीला


कर्क– आज बढ़ते घरेलू विवाद के कारण मानसिक तनाव काफी रहेगा. वाहन और मशीन का सही उपयोग करें, दुर्घटना के योग बन रहे हैं। आर्थिक नुकसान भी हो सकता है। ओम दुर्गाय नमः का जाप करें।
शुभ रंग – सिंदूर

read more गर्मी के मौसम में करें इस फल का सेवन मिलेगा कई समस्याओं से छुटकारा


सिंह- भाग्य आपके साथ है। अगर आप कोई नई योजना बना रहे हैं तो उसे भी लागू करें। आपको लाभ होगा। किसी शुभ कार्यक्रम में जाने से आपको लाभ मिलेगा। दुर्गा चालीसा का पाठ करें।
शुभ रंग – भूरा और


कन्या- व्यर्थ की भागदौड़ आपको परेशान कर सकती है. परिवार के किसी सदस्य की स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना उच्च खर्चों से हो सकता है, ध्यान रखें। गाय को हरा चारा खिलाएं।
शुभ रंग – लाल


तुला (Libra)- प्रगति और उपलब्धि हासिल करने के लिए सही रास्ते के अवसर मिलेंगे. आज मैं अपने करीबी दोस्त से मिलूंगा। और पुराने विवाद सुलझेंगे। कुत्ते को रोटी खिलाएं।
शुभ रंग – नीला


वृश्चिक– किसी बड़े अधिकारी से आपको परेशानी हो सकती है। लंबी यात्राओं के कारण परेशानियां दिनचर्या में गड़बड़ी को जन्म देंगी और पारिवारिक विवाद बढ़ेंगे। शमी के पेड़ में घी का दीपक जलाएं।
शुभ रंग – काला


धनु राशि– पेट संबंधी परेशानी से परेशान हो सकते हैं। मानसिक विचलन और व्यापार में गिरावट की संभावना है। संतान से संबंधित परेशानियां बढ़ सकती हैं, ध्यान रखें। राम रक्षा स्तोत्र का पाठ करें।
शुभ रंग – नारंगी


मकर- शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी. आपको पारिवारिक सुख, शांति और स्वास्थ्य लाभ मिलेगा। नई जगह पर जाने का मौका मिलेगा। ओम भैरवय नमः का जाप करें।
शुभ रंग – नीला 5


कुंभ- पार्टनर से व्यापार में वृद्धि होगी. आज से नया कारोबार शुरू हो सकता है। नई योजनाओं और नियमों के अवसर प्राप्त होंगे। पुरानी समस्याएं सुलझ सकती हैं। ओम चामुंडया नमः का जाप करें।
शुभ रंग – काला


मीन राशि- पारिवारिक समस्याओं से जूझ रहे लोगों को थोड़ा और समय लगेगा. मुश्किलें और बाधाएं बढ़ने की संभावना है, सावधानी से किया गया काम और पैसे का सही इस्तेमाल आपको सफलता दिलाएगा। गणेश जी को दूर्वा अर्पित करें।
शुभ रंग – बैंगनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

OUR DETAILS

Raipurtimes.in

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,