Raipur Times

Breaking News

Horrific road accident in Chhattisgarh छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा, शादी समारोह में शामिल होने जा रही गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, 10 लोगों की मौत, सीएम बघेल ने जताया दुख

Horrific road accident in Chhattisgarh बालोद। भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। ये हादसा धमतरी,कांकेर नेशनल हाइवे पर जगतरा के पास की बताई जा रही है। जहाँ 10 लोगों की मौत हो गयी। मृतकों में महिला,पुरुष और बच्चे बताए जा रहे है।हादसा 9 से साढ़े 9 बजे की बताई जा रही है। वहीं इस घटना की जानकारी पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरा दुख व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायल बच्ची के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

एक बच्ची घायल, रायपुर रेफर

हादसे में एक बच्ची घायल है। घटना के बाद हाईवे से गुजर रहे लोगों की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। फिर सभी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। साथ ही घायल बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया था। जहां से उसकी हालत को देखते हुए उसे रायपुर रेफर कर दिया गया है। उसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है।

 skin care कच्चा दूध  इसे लगाने से मिलेंगे एक से एक कई जबरदस्त फायदे 

जानकारी के मुताबिक धमतरी के सोरम के बुलेरो सवार लोग चारामा इलाके के मरकाटोला शादी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। उसी दौरान कांकेर से धमतरी के तरफ आ रहे ट्रक और बुलेरो में एक्सीडेंट हो गया। इस दर्दनाक हादसे में दस लोगों की मौत हो गयी।वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुरुर पुलिस मौके पर पहुँचकर मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह मे भिजवाया गया. पुलिस ने इस घटना पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।

SPSG Security Services
SPSG Security Services

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

OUR DETAILS

Raipurtimes.in

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,