raipur times
HomeदेशKanpur News : गंगा नदी में नहाने के दौरान डूबे 6 लोग,...

Kanpur News : गंगा नदी में नहाने के दौरान डूबे 6 लोग, एक का शव बरामद, रिश्तेदार की ख़ुशी में शरीक होने आए थे लेकिन…

कानपुर। Kanpur News : गंगा नदी में नहाने के दौरान 6 लोग गहरे पानी में जाने की वजह से डूब गए। गोताखोरों ने बड़ी मशक़्क़त के बाद 20 वर्षीय सौरभ सिंह का शव निकाल लिया है वहीँ अन्य की तलाश की जा रही है। घटना जिले के बिल्हौर की है। इस घटना के बाद आस पास का माहौल गम में बदल गया वहीँ मृतक के गांव में शोक का माहौल है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हुआ जा रहा है।

6 drowned while bathing in the Ganga river : जानकारी के मुताबिक बिल्हौर के अरौल कस्बे में बरंडा गांव निवासी संदीप कटियार ने मकनपुर रोड पर रेडीमेड कपड़ों की दुकान खोली है। रविवार को दुकान का उद्घाटन था, जिसमें संदीप के रिश्तेदार कानपुर और फर्रुखाबाद से घर पर आए थे।

Bhilai News : मुख्यमंत्री निवास में हुआ कन्याभोज का आयोजन, देखे फोटो

मंगलवार को संदीप के रिश्तेदार कानपुर कल्याणपुर के बैरी निवासी 15 वर्षीय अनुष्का उर्फ दिव्या पुत्री विनय कुमार, उसकी बहन अंशिका, कानपुर पनकी निवासी 20 वर्षीय सौरभ पुत्र राम सिंह, फर्रुखाबाद के हब्बापुर निवासी 20 वर्षीय अभय पुत्र रामबाबू, प्रदीप की 17 वर्षीय पुत्री तनुष्का, उसकी बहन 13 वर्षीय अनुष्का, सृष्टि व गौरी समेत आठ लोग क्षेत्र के कोठी घाट पर गंगा स्नान करने पहुंचे थे। इसी दौरान तनुष्का गहराई में जाने से डूबने लगी तो उसे बचाने के प्रयास बाकी सभी छह लोग भी डूब गए।

6 drowned while bathing in the Ganga river : इस घटना के बाद वहां मौजूद लोगों में चीख पुकार मच गई, वहीँ इसकी खबर मिलते ही आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। गोताखोरों की मदद से 1 शव को बरामद कर लिया गया है वहीँ अन्य 5 लोगो की तलाश जारी है।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments