Raipur Times

Breaking News

दर्दनाक हादसा: कांवड़ियों को डंपर ने रौंदा, 6 भक्तों की मौत, दो घायल, मचा हड़कंप…

 RAIPUR TIMES नेशनल डेस्क हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस  Hathras में शुक्रवार की देर रात रफ्तार का कहर देखने को मिला. हाथरस में तेज रफ्तार डंपर ट्रक ने कांवड़ियों को रौंद दिया, जिसमें 5 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ा. दरअसल, ये कांवड़िये हरिद्वार से कांवड़ में जलभर अपने जनपद ग्वालियर की तरफ जा रहे थे, तभी तेज रफ्तार डंफर ने उन्हें टक्कर मार दी और 6 लोगों की मौत हो गई. और दो गंभीर रूप से  घायल हो गए। आगरा के एडीजी राजीव कृष्ण ने बताया कि हमे डंपर के चालक के बारे में जानकारी मिली है। वह जल्द ही पकड़ा जाएगा।इस हादसे में मरने वाले कांवड़ियों की पुलिस ने पहचान कर ली है.

Kanwariyas trampled by dumper, 6 devotees killed दरअसल, हाथरस में हुए इस सड़क दुर्घटना की चपेट में 7 कांवड़िए आए, जिनमें से 5 भक्तों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ा और एक अभी जिंदगी-मौत की जंग लड़ रहा है. यह हादसा कोतवाली सादाबाद बढार चौराहे पर हुआ है. इस हादसे की सूचना पर जनपद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया

raipur times News

Hariyali Amavasya 2022: हरियाली अमावस्या पर बन रहा ये शुभ योग, पितृ शांति के लिए करें ये 4 उपाय .

आगरा जोन के एडीजी राजीव कृष्ण ने कहा कि हाथरस के सादाबाद थाने में आज तड़के करीब सवा दो बजे सात कांवड़ श्रद्धालुओं को एक ट्रक ने रौंद दिया जिसमें 6 की मौत हो गई और 1 गंभीर रूप से घायल है. वे अपने कांवड़ के साथ हरिद्वार से ग्वालियर जा रहे थे. यह हादसा इतना भयावह था कि आसपास में सनसनी फैल गई. आगरा एडीजी, डीआईजी समेत जनपद के सभी आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए. कांवड़ियों को रौंदने के बाद डंफर मौके से फरार हो गया.  फिलहाल, पुलिस डंफर ड्राइवर की तलाश में जुट गई है और लगातार दबिश दे रही है.

Kanwariyas trampled by dumper, 6 devotees killed इधर, उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद हाथरस में सड़क हादसे में हुई 6 कांवरियों की मृत्यु पर गहरा शोक प्रकट किया है. मुख्यमंत्री ने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

Tarun Soni

Raipurtimes.in

Contact : +91 8770017959

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,