raipur times
Homeछत्तीसगढ़अग्रवाल युवा मंडल मकर संक्रांति पर कर रहा "रिश्तों का मांझा" पतंग...

अग्रवाल युवा मंडल मकर संक्रांति पर कर रहा “रिश्तों का मांझा” पतंग उत्सव का आयोजन

Raipur Times रायपुर। सालों पुरानी परंपरा को निभाते हुए अग्रवाल युवा मंडल ने मकर संक्रांति के पावन पर्व पर पतंग उत्सव का आयोजन किया है। रायपुर में अग्रवाल युवा मंडल ने “रिश्तो का मांझा” नामक ये आयोजन अग्रसेन धाम में आयोजित किया है। जहां मकर संक्रांति के पावन अवसर पर शहर भर के तमाम अग्रबंधु एकजुट होंगे।

आयोजन का प्रचार प्रसार देख रहे आयुष मुरारका ने आयोजन की जानकारी देते हुए बताया कि “समाज की नई कार्यकारणी गठन के बाद युवा मंडल का यह कार्यक्रम अग्रवाल सभा के अध्यक्ष विजय अग्रवाल के मार्गदर्शन में एवं नवनिर्वाचित युवा अध्यक्ष राम अग्रवाल की अध्यक्षता और महामंत्री सी.एस.सौरभ अग्रवाल के मार्गदर्शन में यह कार्यक्रम सम्पन्न होने जा रहा है। इस कार्यक्रम में पतंग सजाओ सहित कई प्रतियोगिताएं आयोजित की गई है, जिसमे विभिन्न स्तर पर पुरस्कार दिये जाएंगे।”

Makar Sankranti 2023 Date 14 या 15 जनवरी, जानें किस दिन मनाई जाएगी मकर संक्रांति, ये है शुभ मुहूर्त 

आयुष ने आगे बताया इस कार्यक्रम में युवती मंडल भी अपनी भागीदारी निभा कर आयोजन की शोभा बढ़ाएंगी। युवती मंडल द्वारा बोनफायर एवं संस्कृति कार्यक्रम का आयोजन भी किया जा रहा है। युवाओं को समाज में एकजुट करने एवं समाज के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।अग्रवाल युवा मंडल के तमाम साथियों के साथ मिलकर भविष्य में भी समाज एवं शहर के लोगो के लिए इसी प्रकार के नए नए कार्यक्रमों का आयोजन करता रहेगा।

रायपुर में होने वाले क्रिकेट मैच के लिए टिकटों की बिक्री शुरू यहां मिलेगी टिकिट देखे वीडियो

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments