Raipur Times

Breaking News

Jaya Kishori जानें जया किशोरी ने 15 दिनों में कैसे घटाया अपना इतना वजन?

Jaya Kishori: जया किशोरी को देश से लेकर विदेशों तक में जाना जाता है. जया किशोरी के भजन हर घर में पसंद किए जाते हैं. इलोग दीवाने हैं. सोशल मीडिय पर जया किशोरी के लाखों लोग फैन हैं और उनके मोटिवेशनल बाते लोगों को खूब पसंद आती हैं.वहीं, इन दिनों जया किशोरी अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी हुई. इसकी के चलते आज हम आपको उनकी सेहत और फिटनेस का राज बताने जा रहे हैं. बता दें कि जया किशोरी ने 15 दिनों में अपना काफी वजन घटा लिया था.

यह भी पढ़ेंःCGBSE board Result 2023 : कुछ देर जारी होंगे छत्तीसगढ़ बोर्ड 10वीं, 12वीं के रिजल्ट, एक CLICK में यहां देखें रिजल्‍ट मोबाइल पर 4 स्टेप्स में ऐसे चेक करें

जानिए की जया किशोरी ने अपना वजन 15 दिन में कैसे कम किया?

जया किशोरी अपने सेहत का काफी ख्याल रखती हैं. हालांकि जब जया किशोरी अपने भजनों को लेकर सुर्खियों में आई थी. वह काफी मोटी थी और उनका वजन काफी बढ़ा हुआ था. इसके बाद जया किशोरी अपने सेहत का लेकर सतर्क हुई और उन्होंने अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया और 15 दिन के अंदर उन्होंने अपना काफी वजन कम कर लिया.

जया किशोरी ने फॉलो की डाइट चार्ट

जया किशोरी ने अपने वजन को कंट्रोल करने के लिए अपनी डाइट पर खास ध्यान दिया और उन्होंने एक्सरसाइज करना शुरू किया. जानकारी के अनुसार, जया किशोरी ने केवल 15 दिन में अपने आप को फिट कर लिया था. खाने में जया किशोरी गेहूं की रोटी से ज्यादा बाजरे की रोटी पसंद है. इसके साथ ही वह मक्खन और गुड़ केसर खाना पसंद करती हैं.

यह भी पढ़ेंः skin care : कच्चा दूध इसे लगाने से मिलेंगे एक से एक कई जबरदस्त फाय 

जया किशोरी बेहद ही सुंदर लगती हैं और वह बचपन से ही भजन गा रही हैं. वह खुद को भगवान कृष्ण को प्रेम भक्त कहती है और वह सबसे ज्यादा प्यार कृष्णा से ही करती हैं. जया किशोरी राजस्थान में जन्मी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

OUR DETAILS

Raipurtimes.in

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,