raipur times
Homeछत्तीसगढ़Ktu Farewell Party : पत्रकारिता विश्वविद्यालय में फेयरवेल की धूम, जमकर थिरके...

Ktu Farewell Party : पत्रकारिता विश्वविद्यालय में फेयरवेल की धूम, जमकर थिरके छात्र,विदाई के दौरान आंखें हुई नम…..

 RAIPUR TIMES रायपुर। Ktu Farewell Party कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय में बुधवार को इलेक्ट्रॉनिक मीडिया विभाग के अंतिम वर्ष के छात्र छात्राओं के लिए फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया। पार्टी के दौरान छात्रों ने जमकर मस्ती की और फिल्मी गीतों पर थि‍रके। इस दौरान उन्होंने सुंदर परिधान पहनकर बॉलीवुड के सुपर स्टारों का किरदार निभाया। छात्र सूर्य प्रकाश शर्मा ने संजय दत्त का किरदार निभाया तो वहीं आयुष दिवान ने मारी के किरदार का प्रस्तुति देकर सभी को तालियां बजाने पर मजबूर किया।

कार्यक्रम की शुरुआत इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के विभागाध्यक्ष डॉक्टर नरेंद्र त्रिपाठी के आशीर्वाद वाचन से किया गया फेयरवेल पार्टी के कार्यक्रम का संचालन खुशी दुबे, यशी ने किया कार्यक्रम के दौरान तनु वर्मा को मिस फेयरवेल का खिताब दिया गया, जबकि मनीष को मिस्टर फेयरवेल के खिताब से नवाजा गया वहीं मिस इवनिंग निक्की देवांगन और मिस्टर इवनिंग आयुष दिवान को बनाया गया। सभी छात्रों ने विजेता छात्र- छात्राओं का तालियों के साथ उत्साह बढ़ाया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में दीपांशु गोस्वामी, निखिल सिंह, हरीश चंद्रा, खुशी दुबे, सृष्टि पांडे, हरीश निराला, उगेश, दिप्ती समेत दर्जनों छात्र छात्राओं का योगदान रहा

raipur times News

विदाई के दौरान आंखें हुई नम, खिंचवाई एक दूसरे के साथ सेल्फी

 

फेयरवेल पार्टी में छात्राओं ने जहां जमकर मस्ती की वहीं, जब कार्यक्रम समाप्त हुआ और विदाई का समय आया तो सहेलियों की आंखें नम हो गईं। छात्राओं ने वादा किया कि वह एक-दूसरे को हमेशा याद रखेंगी। छात्रों ने विश्वविद्यालय में साथ बिताए अपने समय को एक दूसरे से साझा किया। छात्राओं ने अपनी दोस्ती यादगार बनाने के लिए एक दूसरे के साथ सेल्फी भी खींची।

WhatsApp ग्रुप से जुड़े रहने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें👇

https://chat.whatsapp.com/Bw8Sw5DZSqQL1h1Jiy481f/

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments