raipur times
Homeदेशकुमार विश्वास को मिली जान से मारने की धमकी: विश्वास बोले- रावण...

कुमार विश्वास को मिली जान से मारने की धमकी: विश्वास बोले- रावण तक का वंश नहीं बचा, तुम ऐसे कौन-

नई दिल्ली: दिल्ली एमसीडी चुनाव (Delhi MCD Election) के बीच कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) को जान से मारने की धमकी मिली है। उन्होंने इस बारे में ट्वीट भी किया है। कुमार ने ट्वीट कर कहा, ‘अब उन्हें और उनके चिंटुओं को मेरे द्वारा मेरे राघवेंद्र सरकार राम का महिमामंडन करना पसंद नहीं। कह रहे हैं ‘मार देगें’। ये सब ठीक है पर अपने चिंटुओं को बोलो मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम को गाली न बकें। कुमार विश्वास के मैनेजर ने बताया कि ईमेल के जरिए यह धमकी दी जा रही है.

मशहूर एक्ट्रेस ने 24 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, ये बनी मौत की वजह

कुमार विश्वास के मैनेजर प्रवीण पाण्डेय ने कहा है कि कुछ दिनों से एक शख्स की ओर से लगातार ईमेल के माध्यम से धमकी दी जा रही है. ईमेल करने वाले व्यक्ति ने भगवान राम के लिए बेहद अपमानजनक बात कहते हुए उनकी महिमामंडन नहीं करने की चेतावनी दी है. साथ ही धमकी देने वाले शख्स ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को कुमार विश्वास से बेहतर बताते हुए उनपर टिप्पणी नहीं करने की चेतावनी भी दी है. प्रवीण पाण्डेय ने बताया कि शख्स ने ईमेल में लिखा है, “मैं शहीद उधम सिंह की शपथ खाता हूं कि तुझे मारूंगा.”

रायपुर : सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, रशियन, पंजाबी सहित तीन युतियां गिरफ्तार

कुमार विश्वास बोले- रावण तक का वंश नहीं बचा, तुम ऐसे कौन लवणासुर हो?

इस मामले में कुमार विश्वास के ऑफिस की ओर से ईमेल की सूचना गृह मंत्रालय द्वारा मुहैया कराई गई सुरक्षा एजेंसी को भी दे दी गई है. वहीं इसे लेकर कवि कुमार विश्वास की भी प्रतिक्रिया सामने आ गई है. कुमार विश्वास ने ट्वीट किया है, “अब उन्हें और उनके चिंटुओं को मेरे द्वारा मेरे राघवेंद्र सरकार राम का महिमामंडन करना पसंद नहीं. कह रहे हैं कि मार देंगे, ये सब ठीक है पर अपने चिंटुओं को बोलो मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम को गाली न बकें. अपना काम करो, नहीं तो याद रखो रावण तक का वंश नहीं बचा, तुम ऐसे कौन लवणासुर हो? फिलहाल इस मामले को लेकर कुमार विश्वास की तरफ से गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाने में अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है.

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments