raipur times
HomeदेशOP Sharma : नही रहे मशहूर जादूगर ओपी शर्मा , ये जादू...

OP Sharma : नही रहे मशहूर जादूगर ओपी शर्मा , ये जादू है काफी चर्चित

कानपुर, उत्तरप्रदेश। Magician OP Sharma Passes away : देश के मशहूर जादूगर ओपी शर्मा का निधन हो गया। शर्मा कानपुर शहर के बर्रा स्थित भूत बंगला में रह रहे थे। शर्मा के निधन के साथ ही भारत में ‘जादूगरी’ के एक अध्याय के सफर का हमेशा के लिए अंत हो गया। दुखद खबर से प्रदेश में शोक की लहर दौड़ गई है।

RAIPUR BIG BREAKING: छत्तीसगढ़ विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज मंडावी का हार्ट अटैक से निधन

ये जादू है काफी चर्चित

Magician OP Sharma Passes away : जादूगर ओपी शर्मा का सूरसदन में विशालकाय डायनासोर पर किया गया जादू काफी चर्चा में रहा है. तब उन्होंने पलक झपकते ही डायनासोर पर काबू पा लिया था. इसके अलावा उन्होंने जादू के शो में ही खूंखार चिंपैंजी को लड़की बना दिया था. जिसके बाद वहां मौजूद दर्शक हैरान रह गए थे. हालांकि इसके अलावा वे पूरानी कुरीतियों पर भी अपने जादू के माध्यम से प्रहार करने के लिए जाने जाते थे.

ओपी शर्मा शो में सामाजिक कुरीतियों जैसे टोने-टोटकों को लेकर जागरूक किया था. वे जादू को एक करिश्मा न मानकर एक कला मानते थे. बता दें कि लंबी बीमार से पहले कल्याणपुर स्थित नर्सिंगहोम में एक सप्ताह तक वे भर्ती थे. उनकी पत्नी मीनाक्षी दिल्ली दूरदर्शन काम करती हैं. इसके अलावा उनके तीन बेटे और एक बेटी है. उनके बेटों की माने तो उन्होंने करीब 34 हजार शो किए थे.

 

 

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments