raipur times
HomeVIRAL VIDEOMost Expensive Car In India इस शख्स ने खरीदी भारत की सबसे...

Most Expensive Car In India इस शख्स ने खरीदी भारत की सबसे महंगी कार, शौक ऐसे कि बड़े-बड़े फेल…

Most Expensive Car In India: कार के शौकीनों की अलग ही दुनिया है. भारत में भी कार के बड़े-बड़े शौकीन हैं. लेकिन इस लिस्ट में नसीर खान का कद अन्य लोगों की तुलना में कहीं ज्यादा है. नसीर खान हर महंगी कार के मालिक हैं. इतना ही नहीं वे अब भारत की सबसे महंगी सुपरकार के पहले ग्राहक और मालिक बन गए हैं. हम बात कर रहे हैं ब्रिटिश कंपनी मैकलेरन 765 एलटी स्पाइडर सुपर कार की. नसीर ने हाल ही में इस कार मोटी रकम देकर खरीदा है. आइये आपको बताते हैं नसीर खान के बारे में.

Lucky Zodiac: ये चार राशि वाली की लड़कियां होती हैं प्यार के मामले में धनी, पति के साथ खूब बनती है

कौन हैं नसीर खान?

नसीर खान हैदराबाद के एक बड़े कारोबारी हैं. निजामों के शहर में उनका अलग ही रुतबा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने भारत की सबसे महंगी सुपरकार मैकलेरन 765 एलटी स्पाइडर खरीदी है, जिसकी कीमत करीब 12 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

raipur times News

Dream Astrology: अगर सपने में दिखाई दें ये चीजें तो समझिए आपका भाग्य चमकने वाला है!

हाल ही में मिली सुपरकार की डिलीवरी Most Expensive Car In India

काटरेक.कॉम की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि नसीर खान को हाल ही में ताज फलकनुमा पैलेस में सुपरकार की डिलीवरी मिली. रिपोर्ट के मुताबिक, वह भारत में 765 एलटी स्पाइडर के संभवत: पहले ग्राहक हैं. ब्रिटिश लग्जरी सुपरकार मेकर मैकलेरन ऑटोमोटिव ने पिछले साल नवंबर में भारतीय बाजार में एंट्री की थी. यह 3.72 करोड़ रुपये से शुरू होने वाली कीमत के साथ छह सुपरकार की पेशकश करता है और 765 एलटी स्पाइडर को लगभग 12 करोड़ रुपये में सबसे महंगा कहा जाता है.

21 साल के लड़के ने की 52 साल की औरत से शादी, बोला- इश्क में उम्र नहीं, दिल देखा जाता,Video वायरल

अब तक की सबसे तेज कन्वर्टिबल कार

Most Expensive Car In India रिपोर्ट के अनुसार, 765 एलटी स्पाइडर मैकलेरन द्वारा निर्मित अब तक की सबसे तेज कन्वर्टिबल कारों में से एक है. यह कूप संस्करण की तरह एक अत्यंत वायुगतिकीय डिजाइन प्रदान करती है. इस सुपरकार के बॉडी वर्क के लिए कार्बन फाइबर का उपयोग किया गया है और इसमें अधिक आक्रामक फ्रंट बम्पर, स्पिल्टर, साइड स्कर्ट और एक रैपराउंड रियर बम्पर मिलता है. जैसा कि यह परिवर्तनीय संस्करण है, सुपरकार की छत केवल 11 सेकंड में मुड़ जाती है. नसीर खान अपने लग्जरी कारों के कलेक्शन के लिए जाने जाते हैं. वह इंस्टाग्राम पर कई शानदार कारों के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं.

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments