Raipur Times

Breaking News

OMG! इस दबंग पुलिस ऑफिसर की फिटनेस का हर युवा दीवाना, जिन्हें देख थर-थर कांपते हैं मुजरिम

OMG! अपने शरीर को स्वस्थ रखने के लिए कई लोग योग करते है लेकिन अपने शरीर को फिट रखने के लिए कई लोग जिम करते है. शरीर को स्वस्थ रखने के साथ-साथ फिट रखने के लिए क्या टिप्स हमें अपनाना चाहिए आज हम आपको इस रिपोर्ट में बताएंगे. दरअसल, बाबा महाकाल की नगरी में दिन रात लॉ आर्डर संभालने वाले एक ऐसे थाना प्रभारी (पुलिस इंस्पेक्टर) के बारे में हम आपको बताने जा रहे है, जिनकी फिटनेस का हर युवा दीवाना है. जिनके लुक के आगे बॉलीवुड स्टार्स भी मानो पानी भरने लगेंगे. एक ऐसे थाना प्रभारी जिन्हें देख मुजरिम भी थर-थर कांपते हैं. जिनकी पहचान ही फिटनेस है.

ऑफिसर के सामने बॉलीवुड स्टार्स भी मानो भरने लगेंगे पानी
थाना प्रभारी विक्रम कहते है फिटनेस के लिए योग करें या जिम में एक घंटे के समय में खुद को ईमानदारी से देना जरूरी है. विक्रम कहते हैं कि मेरे पिता कुश्ती में चैंपियन रहे हैं. वह एक आर्मी मैन थे. उन्हीं को देखकर फिट रहने की प्रेरणा मिली. स्कूल टाइम से ही मैं जिम कर रहा हूं. मुझे लगता है फिट रहने से आदमी मेंटली काफी फिट रहता है जो भी फिटनेस के लिए जिम एक्सरसाइज करता है वह एक प्रॉपर डाइट लेता है. यही सबसे जरूरी है. साथ ही सबसे बड़ा टास्क यह है कि पुलिस में टाइम नहीं है और 24×7 काम करना है. एक घंटा कम से कम शरीर को देना जरूरी है.

Bodybuidler Police Officer: विक्रम सिंह का कहना है कि मेरी बेटी है, उसको 6 साल की उम्र से ट्रेनिंग दे रहा हूं. मेरी इच्छा है वो कोई अच्छा खेल सेलेक्ट कर देश का नाम रोशन करें. साथ ही में जब भी छुट्टी मिलती है तो बाहर घूमने निकल जाता हूं. नए लोगों से मिलता हूं. नई जगह जाता हूं. ट्रैवल करता हूं क्योंकि फिटनेस के लिए सिर्फ जिम प्रोटीन जरूरी नहीं है. यह सब चीजें भी जरूरी हैं.

जानिए विक्रम की रूटीन व डाइट प्लान
थाना प्रभारी विक्रम सिंह इवने ने कहा कि पुलिसकर्मियों का कोई रूटीन नहीं होता. कब लॉ ऑर्डर के लिए आदेश आ जाएं, कह नहीं सकते लेकिन फिर भी 1 घंटे का समय मैं निकालता हूं. घर से एक्सरसाइज के लिए निकलने से पहले स्प्राउट्स व बाद में अंडे, वेजिटेबल्स, प्रोटीन शेक. यही चीज दोपहर में और रात में में सबसे ज्यादा प्रोटीन पर ध्यान देता हूं.

कौन है ये थाना प्रभारी जानिए
उज्जैन जिले के थाना नागझिरी में पदस्थ है. थाना प्रभारी विक्रम सिंह इवने जिनकी उम्र 33 वर्ष है. वह शादीशुदा हैं और परिवार में 55 वर्षीय मां लीला देवी पत्नी, दो बेटियां 7 वर्ष की अमायरा और 1 वर्ष की कियांशा हैं. विक्रम मूल रूप से मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के आमला के निवासी हैं. 2012 में एसआई रेंक पर पुलिस विभाग में पोस्टिंग हुई, जिसके बाद वर्ष 2021 में थाना प्रभारी के पद पर पदोन्नत हुए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

OUR DETAILS

Raipurtimes.in

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,