raipur times
Homeछत्तीसगढ़Eco friendly chai wala : चाय पीने के बाद कुल्हड़ खा जाते...

Eco friendly chai wala : चाय पीने के बाद कुल्हड़ खा जाते है लोग, जानें क्या है! वजह देखे वीडियो….

Eco friendly chai wala सोशल मीडिया में “इको फ्रेंडली चाय वाला” बहुत ही फेमस हो रहा है चाय के शौकीन को “इको फ्रेंडली चाय वाला” कैफे की कुल्हड़ की चाय काफी पसंद आ रही है। यहां लोग चाय पीने के बाद कुल्हड़ खा जाते हैं। कुल्हड़ को चावल से बनाया गया है, जो पूरी तरह से खाने योग्य है। दो दोस्त आशीष पराशर और ओम झा ने स्टार्टअप शुरू किया है। अब वह हर दिन 6 हजार कमा रहे हैं।

आगरा में चाय के शौकीन को “इको फ्रेंडली चाय वाला” कैफे की कुल्हड़ की चाय काफी पसंद आ रही है।दो दोस्तों ने यह बिज़नेस शुरू किया है दोस्त के साथ मिलकर खाने वाले कुल्हड़ की चाय कैफे खोलने का मन बनाया। खाने वाले कप में तीन तरह के फ्लेवर में हैं। इसके अलावा करीब 15 तरह की चाय मिलती है। हर चाय का रेट 15 रुपए से शुरू होता है। एक दिन में करीब 400 कप चाय बेच लेता हूं। कप को खाने पर इलायची और चॉकलेट का स्वाद आता है।”

21 साल के लड़के ने की 52 साल की औरत से शादी, बोला- इश्क में उम्र नहीं, दिल देखा जाता,Video वायरल

Eco friendly chai wala दो दोस्तों ने यह बिज़नेस शुरू किया है। lockdown में नौकरी जाने के बाद आगरा के रहने वालो दो दोस्तों ने इस बिज़नेस की शुरुआत करने का सोचा। उसके बाद क्या था एमबीए चायवाला के बाद “इको फ्रेंडली चाय वाला” ने अपने अनोखे टेस्ट और यूनिक नाम के चलते बहुत कम वक्त में अपनी एक अलग पहचान बना ली।

15 तरह की चाय मिलती है

Eco friendly chai wala : आपको बता दें कि “इको फ्रेंडली चाय वाला” के पास आपको करीबन 15 तरह की चाय पीने को मिलेगी। जिसका कीमत महज 15 रुपए से शुरू होता है। इसके साथ ही यहां पर जो लोग चाय पिने आते है उन्हें कुल्हड़ को खाना भी पड़ता है। बता दें कि अनोखे नाम की तरह यहां पर सर्विस भी काफी अलग है। आगरा में चाय के शौकीन को “इको फ्रेंडली चाय वाला” कैफे की कुल्हड़ की चाय काफी पसंद आ रही है। यहां लोग चाय पीने के बाद खुशी से कुल्हड़ भी खा रहे हैं। बता दें कि कुल्हड़ को चावल से बनाया गया है, जो पूरी तरह से खाने योग्य है। दो दोस्त आशीष पराशर और ओम झा ने स्टार्टअप शुरू किया है

 चमत्कार! पंडित प्रदीप मिश्रा की शिवपुराण कथा के दौरान पंडाल की सीलिंग में पानी से बनी शिवलिंग की आकृति, देखिए VIDEO

खाने वाला कप 15 मिनट तक नहीं गलता Eco friendly chai wala

Eco friendly chai wala आशीष ने बताया कि उनके यहां पर चावल के कप और मिट्‌टी से बने कुल्हड़ में चाय मिलती है। इसके अलावा उनके यहां पर जो भी ब्रेक फास्ट या खाना दिया जाता है, वो भी मिट्‌टी के बर्तन में दिया जाता है। ये खाने वाला कप 15 मिनट तक नहीं गलता है। इसमें आराम से चाय पी सकते हैं। इस कप का फायदा ये है कि चाय पीने के बाद इससे गंदगी भी नहीं होती है। लोगों को ये बहुत पसंद आ रहा है।

देखे वीडियो….

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments