raipur times
Homeछत्तीसगढ़Raipur Crime: NRI दंपत्ति के साथ लूट की वारदात, नकाबपोशों ने दिया...

Raipur Crime: NRI दंपत्ति के साथ लूट की वारदात, नकाबपोशों ने दिया घटना को अंजाम, जाने क्या है पूरा मामला

रायपुर : Raipur crime: छत्तीसगढ़ की राजधानी नया रायपुर में एक विदेशी जोड़े के साथ उठाईगिरी का मामला सामने आया है. जिसमें 2 बाइक पर सवार 3 अज्ञात बाइक सवार 2 एयरबैग और 1 सूटकेस कार की डिक्की से लेकर फरार हो गए.

पुलिस ने क्या कहा ?
पुलिस के मुताबिक इंग्लैंड में आईटी इंजीनियर का काम करने वाले केरल निवासी किरण शंकर 25 सितंबर को तिरूवनंतपुरम, केरल से अपनी जापानी मूल की पत्नी मिएको और अपनी बेटी अमेलिया के साथ रायपुर घुमने आए थे और जोरा स्थित होटल मैरियट में रूके थे. 27 सितंबर को पीडित दंपत्ति अपना सामान लेकर होटल से चेकआउट किया और वापसी की फ्लाइट रात साढ़े 9 बजे होने के कारण अपने स्थानीय मित्र पंकज राजपूत के साथ रायपुर के आसपास घुमने का प्लान बनाया और नया रायपुर के मेफेयर रिसोर्ट में लंच करके चंपारण स्थित हनुमानजी के टीला मंदिर के दर्शन करने चले गए.

वापस रायपुर आने के दौरान बच्ची के उल्टी करने के कारण नया रायपुर स्थित बालको अस्पताल के पास कार को रोककर डिग्गी में रखे सामान में से बच्ची के कपडे लेने गए और डिग्गी खुला छोड़कर दोनों पति-पत्नी कार से अलग होकर सड़क किनारे कपडे चेंज करने लगे, तभी 1 काली बाइक पर तीन अज्ञात नकाबपोश बदमाश आए और कार की खुली डिग्गी से 1 सूटकेस और 2 एयरबैंग लेकर फरार हो गए.

Big News: मूर्ति विसर्जन के दौरान नदी में अचानक आई बाढ़, डूबने से 7 लोगों की मौत, सामने आया दिल दहला देने वाला वीडियो

क्या है मामला?
पीडित दंपत्ति के मुताबिक आरोपी अपने चेहेरे पर स्कार्फ बांधे हुए थे और सभी की उम्र लगभग 25-30 साल की थी. साथ ही सभी टी शर्ट, बनियान व पेंट पहने थे. पीड़ितों के मुताबिक बच्ची की सुरक्षा की वजह से कोई विरोध नहीं किया. हालांकि पीडित वारदात के बाद पुलिस थाने गए थे, लेकिन फ्लाइट का टाइम होने के कारण बिना एफआईआर कराए वापस चले गए, लेकिन पीडित दंपत्ति ने बुधवार को नया रायपुर पहुंचकर पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई है.

क्या क्या लूट कर ले गए बदमाश
बताया जा रहा है अज्ञात बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने बैग में रखे 2 नग ऐप्पल लैपटाप, सोने की 03 नग चेन, 4 नग सोने की चूडी, 2 सोने के कंगन, स्टील कैमरा, आईपेड प्रो टेबलेट, 1 जोडी सोने की पायल, बच्चे का सोने की कमर चेन, डायमंड पेंडेंट, कीमोनो जापानी पारंपरिक पोशाक समेत कुल 2 लाख 88 हजार रुपए का सामान लेकर फरार हो गए.

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments