Raipur Times

Breaking News

Raipur News: नाबालिग आरोपी बाल सुधार गृह से फरार, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीरें, तलाश में जुटी पुलिस

रायपुर। Raipur News: राजधानी रायपुर के माना स्थित बाल सुधार गृह की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। सुधार गृह में की सुरक्षा व्यवस्था को धता बताकर 7 नाबालिग आरोपी फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक रविवार सुबह 6 बजे ये सातों नाबालिग पीछे की खिड़की तोड़कर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि फरार सभी नाबालिग आरोपी हत्या या हत्या के प्रयास जैसे संगीन धाराओं के तहत सुधार गृह में बंद थे। सभी फरार नाबालिग आरोपी रायपुर के ही रहने वाले है और गंज, टिकरापारा और कोतवाली, समेत देवेन्द्र नगर थानो में हत्या या हत्या के प्रयास समेत कई संगीन धाराओं में मामले दर्ज थे। इन सातों आरोपियों के आसानी से फरार होने का सीसीटीवी देखने पर साफ दिखाई पड़ता है कि ये शातिर नाबालिग बडे ही बैखौफ होकर एक साथ आसानी से फरार हो गए।

Italy Train Accident: एक-दूसरे से टकराई आपस में दो ट्रेनें, 15 से ज्यादा लोग हुए घायल

बता दें कि शातिर नाबालिगों के फरार होने से एक दिन पहले ही इन्हीं लोगों के दो गुटों के बीच में सुधार गृह के अंदर ही जमकर मारपीट हुई थी। जिसमें बीचबचाव करने पहुंचे संप्रेक्षण गृह के केयरटेकर मोहन साहू को सभी नाबालिगों ने घेरकर जमकर पिटाई कर दी थी और गमछे से गला दबाकर हत्या की कोशिश भी की थी जिसके बाद पुलिसन ने FIR भी की थी। गौरतलब है कि माना स्थित इस बाल संप्रेक्षण गृह से नाबालिग आरोपियों के भागने का ये कोई पहला मामला नहीं है।

Raipur News: इससे पहले भी करीब 100 से ज्यादा नाबालिग संप्रेक्षण गृह की सुरक्षा को धता बताकर फरार हो चुके हैं लेकिन संप्रेक्षण गृह का प्रबंधन है जो इससे सबक नहीं ले रहा है। फिलहाल प्रबंधन ने रविवार देर रात पुलिस में नाबालिग आरोपियों के फरार होने की लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। फिलहाल माना थाना पुलिस समेत सायबर सेल की टीमें तलाश में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

Tarun Soni

Raipurtimes.in

Contact : +91 8770017959

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,