raipur times
HomeरायपुरRaipur News : एयरपोर्ट में लड़कियों की गुंडागर्दी, सैलरी मांगने पर युवतियों...

Raipur News : एयरपोर्ट में लड़कियों की गुंडागर्दी, सैलरी मांगने पर युवतियों ने टैक्सी ड्राइवर की शर्ट फाड़कर बेल्ट से बेदम पीटा

रायपुर : Raipur News : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एयरपोर्ट पर कुछ लड़कियों ने एक युवक को जमकर पीट दिया। लड़कियां बुरी तरह से युवक को घेरकर देर तक पीटतीं रहीं। तब तक, जब तक युवक की शर्ट ना फट गई। उसे इतना पीटा कि वह लहूलुहान हो गया। भीड़ ये माजरा देखती रही। कुछ लोगों ने इस घटना को अपने स्मार्ट फोन के कैमरे पर कैद कर लिया। जो अब वायरल है।

यह सारा बखेड़ा रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट से जुड़ा हुआ है। वीडियो में जो लड़कियां युवक के साथ मारपीट करती नजर आ रही हैं वो राहुल ट्रैवल्स में काम करती हैं। इनकी दादागिरी का अंदाजा इसी से लगाइए कि बेधड़क एक साथ मिलकर सबके सामने युवक को पीटा। आने-जाने वाले यात्रियों ने भी इनकी गालियां सुनी जो ये युवक को दे रही थीं। ये पूरी वारदात रविवार को हुई है।

ये थी लड़कियों की दादागिरी की वजह
राहुल ट्रेवल्स में काम करने वाली सोनम, प्रीति और पूजा नाम की लड़कियों के खिलाफ रायपुर शहर के माना थाने में केस दर्ज किया गया है। इन लड़कियों पर मारपीट गाली-गलौज करने का मामला दर्ज किया गया है। जिस लड़के के साथ इन लड़कियों ने मारपीट की उसका नाम दिनेश है।

दिनेश ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि वह इसी साल मई के महीने में इसी ट्रैवल्स में ऑटो टैक्सी चलाने का काम करता था। ट्रैवल्स वालों ने मई और जून महीने का वेतन दिनेश को नहीं दिया। इस बकाया पैसे को लेने के लिए ही रविवार को दिनेश एयरपोर्ट के राहुल ट्रेवल्स दफ्तर पहुंचा था। यहां लड़कियों ने दिनेश के साथ बदसलूकी शुरू कर दी।

मिर्च का स्प्रे भी किया
दिनेश का दावा है कि जब वह दफ्तर पहुंचा तो यहां काम करने वाली सोनल मैडम ने बहसबाजी शुरू कर दी। दिनेश ने कहा कि राहुल ट्रैवल संचालक का नंबर मुझे दे दीजिए उनसे बात करके मैं अपने वेतन की मांग करूंगा। सोनल ने कह दिया कि हमें नंबर देने की इजाजत नहीं है। इसी बात पर सोनम, प्रीति और राहुल ट्रेवल्स में काम करने वाली अन्य लड़कियों ने दिनेश के साथ गाली गलौज शुरू कर दी थप्पड़, लात और बेल्ट से उसे बुरी तरह से पीटा। कपड़े तक फाड़ दिए।

दिनेश के साथ मारपीट करने वाली लड़की प्रीति ने अपनी जेब से मिर्च का स्प्रे निकाला और दिनेश के मुंह पर स्प्रे कर दिया। कुछ देर में दिनेश को दिखाई देना बंद हो गया। लेकिन लड़कियां उसे पीटते ही रहीं। दिनेश ने FIR दर्ज करवाकर इन बदमाश लड़कियों पर कार्रवाई की मांग की है।

इस तरह की घटनाएं पहले भी
राहुल ट्रैवल्स की लड़कियों की दादागिरी का एक और वीडियाे कुछ महीने पहले वायरल हुआ था। इसके अलावा एयरपोर्ट पर कई बार यात्रियों से पार्किंग का अधिक किराया वसूलने के नाम पर पार्किंग के लोग भी उलझ चुके हैं। एयरपोर्ट में ग्राहक बिठाने को लेकर टैक्सी ड्राइवरों के बीच विवाद और जमकर मारपीट हो गई थी।Raipur News

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments