raipur times
HomeरायपुरRAIPUR NEWS : भतीजा ही निकला महिला का कातिल, बोला- खाना देने...

RAIPUR NEWS : भतीजा ही निकला महिला का कातिल, बोला- खाना देने में चिढ़चिढ़ाती थी और ताने भी मारती थी

रायपुरRAIPUR NEWS राजधानी के खमतराई इलाके के शिव विहार शिवानंद नगर सेक्टर 3 में एक महिला सरस्वती राठौर (Saraswati Rathore) की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस मामले को सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, हत्या का आरोपी कोई और नहीं मृतका महिला का भतीजा रंजीत राठौर ही है।

मिली जानकारी के मुताबिक महिला की मौत सोमवार को हो चुकी थी। सुबह घर वालों को कमरे से महिला की लाश मिली। पहले तो मौत हार्ट अटैक जैसे कारणों से होने जैसा मामला लगा, मगर अब पुलिस की जांच में नया मोड़ आया है। शार्ट पोस्टमार्टम की रिपोर्ट (post mortem report) में यह बात सामने आई है कि महिला पर अटैक हुआ और सांस रुक जाने की वजह से उसकी मौत हुई है।

जिसके बाद पुलिस ने मामले में जांच करते हुए परिजनों से कड़ाई से पूछताछ की तो मामले में खुलासा हुआ, महिला का हत्यारा उसका भतीजा रंजीत निकला, आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतका खाना देने में चिढ़चिढ़ाती थी व हमेशा ताना मारती थी, जिसे लेकर आरोपी रंजीत परेशान रहता था, कल रात फिर इसे लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद रंजीत ने अपनी चाची का गला और मुह दबाकर उसकी हत्या कर दिया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments