raipur times
HomeVIRAL VIDEORAIPUR शिव महापुराण कथा स्‍थल पर युवक की पिटाई, वीडियो वायरल, पुलिस...

RAIPUR शिव महापुराण कथा स्‍थल पर युवक की पिटाई, वीडियो वायरल, पुलिस बोली- जवान के साथ कर रहा था बदसलूकी….

RAIPUR TIMES राजधानी रायपुर के गुढ़ियारी में आयोजित शिव महापुराण के अंतिम दिन पर रायपुर पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है।

आपको बता दे कि आज सुबह 10 से 1 बजे तक कथा का समय निर्धारित था, जहां कथा स्थल पर लोगो की भारी भीड़ उमड़ी थी। कथा स्थल में जाने के लिए पास की व्यवस्था भी की गई थी। इसी दौरान एक युवक को पुलिसकर्मी लात-घूंसों से पीटते नज़र आए। इस घटना का वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें पुलिस जवान सहित ट्रैफिक आरक्षक युवक को घसीट-घसीटकर मार रहे है। हालांकि वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अपने जवानों को युवक से अलग कर विवाद से दूर करते नज़र आ रहे है लेकिन आम जनता में इस वीडियो के वायरल होने के बाद रायपुर पुलिस के प्रति भारी आक्रोश है।

परिवार के साथ पहुँचा था कथा सुनने

जानकारी के मुताबिक युवक पास के साथ पहले अपने परिवार को कथा सुनने के लिए अंदर भेज कर खुद भी अंदर जाने की कोशिश करने लगा, तभी पुलिस ने उसे रोक लिया। युवक ने जब बताया कि उसका परिवार अंदर है और उसके पास भी कथा का पास है, तो पुलिस ने भीड़ होने का हवाला देकर उसे जाने से रोक दिया। युवक अंदर जाने की जिद कर रहा था। इसी बीच पुलिस जवान बहस क्यों कर रहे बोल कर युवक से मारपीट शुरू कर दी।

पुलिस का दावा- बदतमीज़ी कर रहा था युवक

वही रायपुर पुलिस ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि युवक को लगातार समझाहिश देने के पश्चात भी वह विवाद कर रहा था जिसके बाद विवाद बढ़ गया,और इसी को देखते हुए वरिष्ठ अधिकारियों ने तत्काल मौके से अपने जवानों को हटाया और विवाद को शांत किया।

RAIPUR : इस दिन से शुरू छत्तीसगढ़ बोर्ड की 10वीं, 12वीं की प्रैक्टिकल परीक्षाएं

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments