raipur times
Homeबॉलीवुड लाइफRaju Srivastav का ये आखिरी इंस्टाग्राम Video, अस्पताल में एडमिट होने से...

Raju Srivastav का ये आखिरी इंस्टाग्राम Video, अस्पताल में एडमिट होने से एक दिन पहले का पोस्ट वायरल

Raju Srivastav Died: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में एक महीने से अधिक समय तक जिंदगी की जंग लड़ते हुए अपनी जान गंवा दी। 58 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली। एम्स के डॉक्टरों ने उन्हें होश में लाने के लिए लगातार प्रयास किए, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। उनके निधन पर पूरा देश शोक में डूबा है. सोशल मीडिया पर हर कोई उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि दे रहा है. उनके निधन पर कई बड़ी हस्तियां शोक व्यक्त कर रहे हैं। राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ा था और उससे एक दिन पहले यानी 9 अगस्त को राजू श्रीवास्तव ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था.

Raju Srivastav का आखिरी इंस्टाग्राम वीडियो
अगर आप राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) का इंस्टाग्राम पोस्ट चेक करेंगे तो उन्होंने अपना आखिरी इंस्टाग्राम वीडियो अस्पताल में एडमिट होने से एक दिन पहले पोस्ट किया था, क्योंकि उन्हें 10 अगस्त को हार्ट अटैक आया था और फिर एम्स में भर्ती कराया गया था. इस इंस्टाग्राम पोस्ट में राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav Video) कोरोना के बचाव के संदेश को लेकर बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों की मिमिक्री की थी. उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘कोरोना कॉलर-ट्यून याद है #RajuSrivastav Latest Comedy’. वह अपने वीडियो को यूट्यूब पर भी पोस्ट करते थे.

वीडियो में की थी विनोद खन्ना और शशि कपूर की मिमिक्री
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastav) ने वीडियो में कोरोना के बचाव के संदेश अमिताभ बच्चन की जगह दिग्गज एक्टर शशि कपूर (Shashi Kapoor) और विनोद खन्ना (Vinod Khanna) की मिमिक्री की. इस वीडियो में उन्होंने बड़े ही शानदार तरीके से एक्टिंग की. इस वीडियो को 14 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया. बता दें 10 अगस्त को वर्कआउट के दौरान राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) बेहोश होकर गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें दिल्ली स्थित अखिल भारतीय चिकित्सा संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया था. एम्स में भर्ती कराए जाने के बाद राजू श्रीवास्तव की एंजियोप्लास्टी करवाई गई थी, लेकिन इसके बाद भी उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ.

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) के दिमाग ने काम करना बंद कर दिया और उन्हें लगातार लाइफ सपोर्ट पर रखा गया था. हालांकि, कुछ दिन पहले राजू श्रीवास्तव हाथ-पैर में मूवमेंट देखा गया था, लेकिन अंत में वह जिंदगी की जंग हार गए.Raju Srivastav

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments