Raipur Times

Breaking News

Ram Setu को मिली बंपर एडवांस बुकिंग,आज हो रही है रिलीज ,जाने क्या है खास! पहले दिन ही…

Ram Setu अक्षय कुमार स्टारर ‘राम सेतु’ आज रिलीज हो रही है. फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है. कहा जा रहा है कि ‘राम सेतु’ अजय देवगन की ‘थैंक गॉड’ को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में पीछे छोड़ देगी.

Ram Setu Booking: इस दिवाली मंगलवार को दो मच अवेटेड हिंदी फिल्में रिलीज हो रही है. इनमें से एक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर ‘रामसेतु’ (Ram Setu) भी है. वहीं, रामायण से इस फिल्म के कनेक्शन और इसके बड़े स्केल को देखते हुए, अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ काफी सुर्खियों में है.

आज इन राशियों पर पड़ेगा ग्रहण का प्रभाव, ये आसान उपाय करने से दूर हो जाएगी मुश्किलें जाने आज का राशिफल  

उम्मीद ये भी की जा रही है कि अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ अपने कॉम्पेटिटर अजय देवगन (Ajay Devgan) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​स्टारर ‘थैंक गॉड’ (Thank God) को पछाड़ देगी. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन के मामले में ये फिल्म पिछले साल की दिवाली हिट-‘सूर्यवंशी’ के आसपास कहीं नहीं टिकती नजर आ रही है. ‘सूर्यवंशी’ में भी अक्षय ने ही एक्टिंग की थी. वहीं ट्रेड सॉसेस के मुताबिक, ‘राम सेतु’ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के पहले दिन की कमाई के आधे से ज्यादा कमाई करने में कामयाब हो सकती है.

Surya Grahan 2022: भारत के इस शहर से होगी सूर्य ग्रहण की शुरुआत, देखते समय रखें इन खास बातों का ध्यान 

बता दें कि मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित ‘राम सेतु’ में जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. ये फिल्म रामायण में मेंशन पौराणिक राम सेतु (एडम ब्रिज) के इर्द-गिर्द एक एक्शन एडवेंचर है.

सोमवार शाम तक कितनी हुई ‘राम सेतु’ की एडवांस बुकिंग

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक ट्रेड ट्रैकर Sacnilk के अनुसार, राम सेतु की सोमवार शाम तक पहले दिन के लिए 1.7 करोड़ रुपयों की एडवांस बुकिंग हुई है. सोमवार की रात बाद में एडवांस बुकिंग बंद होने तक यह आंकड़ा लगभग 2 करोड़ तक पहुंच गया है. वहीं ट्रेड सोर्सेस के मुताबिक, फिल्म नेट डॉमेस्टिक कलेक्शन में पहले दिन लगभग 12-14 करोड़ रुपयों की कमाई कर सकती है. यह आंकड़ा 16-17 रुपये करोड़ तक जाने की उम्मीद है. यह आंकड़ा ‘थैंक गॉड’ से मंगलवार को (10-12 करोड़ ₹) रेक करने की मुकाबले काफी ज्यादा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

OUR DETAILS

Raipurtimes.in

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,