raipur times
Homeछत्तीसगढ़Chhattisgarh में श्रद्धा मर्डर केस! युवती का बिलासपुर में मर्डर:युवक ने 3...

Chhattisgarh में श्रद्धा मर्डर केस! युवती का बिलासपुर में मर्डर:युवक ने 3 दिन दुकान में छिपाई लाश ऐसे हुआ खुलासा ….

Chhattisgarh Bilaspur: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक दिल दहलाने देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक युवक ने युवती की हत्या करके तीन दिनों तक उसकी लाश को अपने मेडिकल दुकान में छिपाकर रखा था. और चौथे दिन लाश को ठिकाने लगाने के लिए पॉलीथिन से लपेट कर अपने कार में रखा था. इससे पहले की आरोपी लाश को ठिकाने लगा पाता उससे पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. इस हत्या का कारण शेयर मार्केट में डूबे पैसे का लेनदेन बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और मामले की जांच में जुट गई है.

रायपुर : सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, रशियन, पंजाबी सहित तीन युतियां गिरफ्तार

raipur times News

गला दबाकर हत्यारे ने की थी हत्या

दरअसल, भिलाई दुर्ग निवासी 24 वर्षीय युवती प्रियंका सिंह बिलासपुर में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी. बीते 16 नवंबर को परिजनों ने कोतवाली थाने में प्रियंका के गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज कराया था. पुलिस इसकी तफ्तीश में लगी थी. इसी बीच तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर पुलिस को जानकारी मिली कि प्रियंका कस्तूरबा नगर निवासी मेडिकल व्यवसायी आशीष साहू से संपर्क में थी. पुलिस ने आशीष को हिरासत में लेकर पूछताछ किया. जिसके बाद जो जानकारी मिली उससे पुलिस भी सन्न रह गई. आशीष ने प्रियंका की हत्या करने और लाश को घर में रखे कार में छिपाने की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस की टीम उसके घर कस्तूरबा नगर पहुंची और कार से प्रियंका के शव को बरामद कर लिया. आशीष ने बेरहमी से गला दबाकर हत्या करने के बाद कार में प्रियंका का शव छिपा दिया था.

Optical Illusion: फोटो में छिपे दो चेहरे, 20 सेकेंड में GENIUS ही खोज सकेंगे लड़की और बुजुर्ग महिला!

चार दिन तक दुकान में रखा शव

प्रियंका के चिल्लाने पर आवाज न आए इसलिए उसने मेडिकल स्टोर में रखे रूई का बंडल निकालकर उसके मुंह में दबा दिया। हत्या के इस वारदात में हैरानी की बात यह है कि, आरोपी आशीष चार दिन तक लाश को दुकान में छिपाकर रखा रहा। और किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी। दुकान और आसपास बदबू न फैले, इसके लिए आरोपी आशीष परफ्यूम और सेंटेड अगरबस्ती का उपयोग करता रहा।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments