raipur times
Homeछत्तीसगढ़Durg News : कॉमनवेल्थ गेम्स में सिल्वर मेडल विजेता आकर्षि को मिलेगी...

Durg News : कॉमनवेल्थ गेम्स में सिल्वर मेडल विजेता आकर्षि को मिलेगी नौकरी, सीएम Bhupesh Baghel ने दिलाया भरोसा

दुर्ग। Durg News मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने कहा है कि आकर्षि ने अपनी खेल प्रतिभा से पूरे छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) को गौरवान्वित किया है। ये हम सभी प्रदेशवासियों के लिए गौरव की बात है। कॉमनवेल्थ गेम्स में सिल्वर मेडल विजेता आकर्षि कश्यप ने मुख्यमंत्री सौजन्य मुलाकात की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने आकर्षि को इस उपलब्धि के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

मुख्यम्नत्री भूपेश बघेल ने आकर्षि की उपलब्धि के प्रोत्साहन के लिए राज्य शासन की ओर से शासकीय नौकरी (Job) प्रदान करने के लिए आश्वस्त किया है। मुख्यमंत्री को इस अवसर पर आकर्षि कश्यप ने राष्ट्रमंडल गेम्स 2022 (Commonwealth Games 2022) में भारत के लिए पदक जीतने वाले सभी खिलाडिय़ों के हस्ताक्षरयुक्त टी-शर्ट उपहार स्वरूप भेंट की।

आकर्षि छत्तीसगढ़ की पहली बैडमिंडन खिलाड़ी है। जिन्होंने कॉमनवेल्थ गेम्स में हिस्सा लेकर सिल्वर मेडल जीता है। छत्तीसगढ़ शासन उन्हें गुण्डाधूर पुरस्कार तथा शहीद कौशल पुरस्कार से सम्मानित कर चुकी हैं। सीएम से मुलाकात के दौरान विधायक देवन्द्र यादव, आकर्षि के पिता डॉ. संजीव कश्यप, छग बाल अधिकार संरक्षण आयोग सदस्य सोनल गुप्ता और नीता लोधी भी मौजूद थे।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments