Raipur Times

Breaking News

‘मेरी बेटी कॉलेज में पढ़ती है, वह बार नहीं चलाती‘, स्मृति इरानी बोलीं-कांग्रेस नेताओं के खिलाफ कोर्ट में करूंगी केस

Smriti Irani’s statement on Bar: नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने कहा कि मेरी बेटी कॉलेज में पढ़ती है, वह बार नहीं चलाती। कांग्रेस के प्रवक्ताओं ने मेरी बेटी को अपमानित किया। साथ ही मुझे बदनाम किया जा रहा है। कांग्रेस नेतृत्व के आदेश पर यह सब हो रहा है। स्मृति इरानी ने कहा कि मेरी बेटी कॉलेज स्टूटेंड के नाम पर अपना जीवन व्यतीत कर रही है। कांग्रेस के प्रवक्ताओं ने आरोप लगाया है कि वह अवैध बार चलाती है। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने पेपर दिखाकर कहा है कि मेरी बेटी बार चलाती है।

स्मृति ईरानी ने कहा कि मैंने कांग्रेस नेतृत्व द्वारा किए गए लूट को लेकर मुखर होकर आवाज उठाई। इसके चलते मेरी बेटी को टारगेट किया जा रहा है। स्मृति ने कहा, “मेरी बेटी की गलती यह है कि उसकी मां सोनिया और राहुल गांधी द्वारा 5,000 करोड़ रुपए की लूट पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करती है। उसकी गलती यह है कि उसकी मां ने 2014 और 2019 के लोकसभा चुनावों में राहुल गांधी के खिलाफ लड़ाई लड़ी।“

smriti irani daughter bar goa: स्मृति ने कहा, “पवन खेड़ा मेरी 18 साल की बेटी कॉलेज में पढ़ती है। कोई बार नहीं चलाती है। पवन खेड़ा ने कहा है कि मेरी बेटी को शो कॉज नोटिस भेजा जाए। मैं पूछती हूं कि जो पेपर वह दिखा रहे थे उसमें क्या मेरी बेटी का नाम है? कांग्रेस नेता जय राम रमेश ने कहा है कि वह आरटीआई के आधार पर मेरी बेटी पर आरोप मढ़ रहे हैं। क्या आरटीआई के उस आवेदन में मेरी बेटी का नाम है? क्या उसके जवाब में मेरी बेटी का नाम है?

कांग्रेस नेताओं के खिलाफ कोर्ट में करूंगी केस

केंद्रीय मंत्री ने कहा, “कांग्रेस के प्रवक्ताओं ने हंसते हुए कहा है कि मैं सोनिया गांधी और राहुल गांधी के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस करती हूं। हां मैं सोनिया गांधी और राहुल गांधी के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस करती हूं और करती रहूंगी। मैं कांग्रेस के नेताओं से कोर्ट में जवाब मांगूंगी। मैं कानून के अदालत और जनता की अदालत में जाऊंगी।“ स्मृति इरानी ने कांग्रेस को चुनौती दी कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में वह अमेठी से राहुल गांधी को चुनाव लड़ने के लिए कहे। हम उन्हें फिर से धूल चलाएंगे।

 Corona update : छत्तीसगढ़ में कोरोना का तांडव जारी, आज इतने नए मरीज आए सामने रायपुर में मिले सर्वाधिक

ये है पूरा मामला?

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश और पवन खेड़ा ने स्मृति ईरानी की बेटी जोईश ईरानी पर अवैध लाइसेंस के जरिए गैरकानूनी रूप से कैफे, बार और रेस्टोरेंट चलाने का आरोप लगाया है। उनका कहना था कि जोईश ईरानी गोवा में सिली सोल नाम का कैफे, बार और रेस्टोरेंट चलाती है। कैफे को आबकारी आयुक्त द्वारा कथित तौर पर अवैध रूप से बार लाइसेंस रखने के लिए कानूनी नोटिस दिया है। नोटिस में कहा गया है कि जिसके नाम बार का लाइसेंस है, उसकी मौत मई 2021 में ही हो चुकी है। इसके बावजूद उसी के नाम पर पिछले महीने लाइसेंस रिन्यू करवाया गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

Tarun Soni

Raipurtimes.in

Contact : +91 8770017959

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,