raipur times
HomeमनोरंजनTaali First Look: ट्रांसजेंडर के रोल में सुष्मिता सेन का Taali का...

Taali First Look: ट्रांसजेंडर के रोल में सुष्मिता सेन का Taali का दमदार Look वायरल, पहली बार नजर आईं ऐसे……

Taali First Look: अपने रिलेशनशिप की वजह से बीते दिनों सुर्खियों में रहने वाली सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) सोशल मीडिया पर अब अपने नए लुक की वजह से सुर्खियों में हैं. सुष्मिता सेन ने अपनी नई वेब सीरीज का पहला लुक रिलीज कर दिया है. इस लुक में सुष्मिता सेन ट्रांसजेंडर के लुक में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो दोनों हाथों से ताली बजाती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये लुक काफी ज्यादा दमदार है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

Taali First Look : श्रीगौरी सावंत का निभाएंगी रोल
सुष्मिता सेन ने अपनी इस वेब सीरीज का पहला लुक सोशल मीडिया पर रिलीज किया है. जिसमें सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) लाल कलर की बड़ी सी बिंदी, सुर्ख रेड लिपस्टिक लगाए दोनों हाथों से ताली बजाते हुए नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने कैप्शन में लिखा- ‘ताली…बजाऊंगी नहीं बजवाऊंगी. पहला लुक बतौर श्रीगौरी सावंत. मुझे इससे ज्यादा गौरवान्वित खुद को महसूस नहीं कर सकती कि मैं इस बेहतरीन शख्सियत का रोल निभाऊंगी और पूरी दुनिया के सामने इनकी स्टोरी लेकर आऊंगी.

https://www.instagram.com/p/CjW9NB5Lf-K/?utm_source=ig_web_copy_link

कौन है गौरी सावंत
दरअसल, गौरी सावंत ना केवल ट्रांसजेंडर समुदाय के हक में आवाज उठाई बल्कि उन्हें समाज में इज्जत और सम्मान दिलाने के लिए बहुत काम किया है. बहुत ही कम लोगों को पता होगा कि गौरी सखी चार चौघी ट्रस्ट की संस्थापक और निदेशक भी हैं. इस फिल्म में उनके द्वारा गोद ली गई बच्ची और उनके रिश्ते की कहानी भी बताई जाएगी.

Karwa Chauth 2022: पीरियड्स के दौरान रखना है करवाचौथ व्रत, तो पूजा में करे इन नियमों का पालन, जाने….

आर्या में आई थीं नजर
इससे पहले गौरी सावंत ‘आर्या’ वेब सीरीज में नजर आई थीं. इस वेब सीरीज में सुष्मिता ने आर्या का रोल निभाया था. इसके तीन सीजन रिलीज हो चुके हैं और अब दर्शक चौथे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.Taali First Look

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments