raipur times
Homeअजब-गजब /जरा हटकेबाइक चलाते वक्त शख्स ने किया ऐसा काम, फिर जो हुआ उसे...

बाइक चलाते वक्त शख्स ने किया ऐसा काम, फिर जो हुआ उसे जानकर आप भी हो जाएंगे सावधान….

केरल जैसे ही लोगों को बाइक चलाना आ जाता है तो स्टंट करने की कोशिश करने लगते हैं, लेकिन इससे उन्हें जान का खतरा होता है. कुछ लोग बाइक को तेज रफ्तार में दौड़ाते हैं तो कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो एक पहिये को हवा में उठाने की कोशिश करते हैं. इंटरनेट पर छाने के लिए लोग नए-नए तरह के वीडियो पोस्ट करते हैं. एक शख्स ने बाइक चलाने के दौरान लाइव होने का फैसला लिया, जिसकी उसे भारी कीमत चुकानी पड़ी. केरल के एक व्यक्ति ने फेसबुक लाइव फीचर का फायदा उठाया लेकिन उसने बाइक की सवारी करते हुए ऐसा किया. आदमी द्वारा सड़क सुरक्षा कानून तोड़ने का कारण थोड़ा असामान्य था. उन्होंने कहा कि यह वीडियो बनाने से पहले एक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल की अनुपलब्धता के बारे में शिकायत करने के लिए था.

Sonali Phogat सोनाली फोगाट का अंतिम वीडियो आया सामने, कल रात शेयर किया था पोस्ट

सड़क पर बाइक चलाते वक्त लाइव हुआ शख्स

वीडियो को शाजी पप्पन नाम के एक फेसबुक पेज पर पोस्ट किया गया था, जो एक पेज है जिसमें मलयालम समाचार और ट्रेंडिंग टॉपिक्स देखे जा सकते हैं. घटना केरल के इडुक्की जिले के चेरुथोनी गांव की है. भले ही उस आदमी ने सोचा कि बाइक की सवारी करते हुए उसके लाइव जाने का कारण लोगों को कुछ मदद करेगा, इसने उसे मुश्किल में डाल दिया. स्थानीय आरटीओ को वीडियो मिला. अधिकारियों ने उस व्यक्ति की पहचान की, उसे कार्यालय में बुलाया और उसके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई के रूप में उसका ड्राइविंग लाइसेंस तीन महीने के लिए निलंबित कर दिया.

उन्हें स्थानीय इडुक्की मेडिकल कॉलेज में सामुदायिक सेवा करने और केरल के मलप्पुरम में चालक प्रशिक्षण और अनुसंधान संस्थान में अपने खर्च पर प्रशिक्षण प्राप्त करने के लिए भी कहा गया है. इडुक्की के आरटीओ आर. रामनन ने मीडिया वन टीवी चैनल को बताया कि मोटरसाइकिल चलाते समय फेसबुक लाइव करना, सवारी करते समय फोन करने से भी ज्यादा खतरनाक है. आरटीओ ने कहा कि इस लाइव वीडियो को करते समय उनके पास सड़क पर ध्यान केंद्रित करने का कोई रास्ता नहीं था.

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments