Raipur Times

Breaking News

Bollywood को टक्कर देने आ रहीं साउथ की ये धमाकेदार Upcoming फिल्में, रिलीज होते ही सिनेमाघरों में मचा देगी धूम

नई दिल्ली। देश-दुनिया में साउथ का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है। बाहूबली, आरआरआर, मगाधीरा, शिवाजी द बॉस, जैसे सैकड़ों फिल्में आज बॉलीवुड का टक्कर दे चुकी है। अगर साफ शब्दों में कहा जाए तो आज बॉलीवुड से ज्यादा साउथ की फिल्में लोगों को ज्यादा पसंद आ रही है। अब फैन्स उनकी आने वाली फिल्मों के इंतजार में हैं। 2023 के बाकी बचे 6 महीने और 2024 में साउथ की कई पैन इंडिया फिल्में आने वाली हैं जिनका अभी से बज बना हुआ। सोशल मीडिया पर इन फिल्मों के प्रति क्रेज को देखकर लगता है कि एक बार फिर से ये फिल्में बॉलीवुड को टक्कर देने वाली हैं।

जेलर
रजनीकांत की आने वाली फिल्म ‘जेलर’ है। फिल्म में तमन्ना भाटिया और राम्या कृष्णन हैं। एक्शन कॉमेडी यह फिल्म 10 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

खुशी
विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु फिल्म ‘खुशी’ में नजर आएंगे। फिल्म के फर्स्ट लुक को पसंद किया गया है। फिल्म 1 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में आएगी।

सालार
‘आदिपुरुष’ की विफलता के बाद प्रभास की फिल्म ‘सालार’ रिलीज के तैयार है। प्रभास एक्शन अवतार में हैं। इसे प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के अन्य कलाकारों में श्रुति हासन और पृथ्वीराज सुकुमारन हैं। यह फिल्म 28 सितंबर 2023 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।

पुष्पा 2
अल्लू अर्जुन स्टारर ‘पुष्पा 2’ का तो सभी इंतजार कर रहे हैं। ‘पुष्पा: द राइज’ 2021 में आई थी। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म दिसंबर 2023 में दस्तक देगी। अल्लू अर्जुन के अलावा इसमें रश्मिका मंदाना और फहाद फाासिल हैं।

कैप्टन मिलर
तमिल स्टार धनुष की अगली फिल्म ‘कैप्टन मिलर’ है। एक्शन-एडवेंचर यह फिल्म 2023 के आखिर में देख पाएंगे। अभी तक मेकर्स ने रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है।

देवारा
‘आरआरआर’ फेम एक्टर जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘देवारा’ है। इसमें सैफ अली खान, जाह्नवी कपूर, श्रीकांत और प्रकाश राज हैं। ‘देवारा’ 5 अप्रैल 2024 को फिल्म रिलीज की जाएगी।

प्रोजेक्ट के
साइंस फिक्शन एक्शन फिल्म में दीपिका पादुकोण, प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पाटनी हैं। यह भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। फिल्म 12 जनवरी 2024 को थियेटर में रिलीज होगी।

कांतारा 2
छोटे बजट की ‘कांतारा’ ने अपनी सफलता से सभी को हैरान कर दिया था। फिल्म के लेखक, निर्माता और निर्देशक ऋषभ शेट्टी थे। उन्होंने ही इसमें लीड रोल किया। मेकर्स ने इसके सीक्वल का ऐलान कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

OUR DETAILS

Raipurtimes.in

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,