Raipur Times

Breaking News

Onlyfan से बिना चप्पल पहने लाखों रूपए कमा रहा है ये शख्स, अब जिदंगी भर नंगे पैर रहने का लिया संकल्प, जानिए पूरा मामला

Raipur time न्यूज़ीलैंड। अमीर बनने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते हैं। इसी क्रम में एक शख्स अपने गंदे पैरों को बेचकर करोड़पति बनने की चाहत रखता है। एडल्ट साइट पर अपने गंदे पैरों की तस्वीर बेचकर यह शख्स पैसे कमाने भी लगा है। यह शख्स पिछले कई महीने से नंगे पांव ही घूमता है और इसने अपने सारे जूते-चप्पल फेंक दिए हैं।
अपने घुरघुराने वाले पैरों की तस्वीरें ऑनलाइन बेचकर यह शख्स जल्द ही करोड़पति बनने की ख्वाहिश रखता है। यह आदमी सोचता है कि अपने घुरघुराने वाले पैरों की तस्वीरें ऑनलाइन बेचने से वह OnlyFans पर करोड़पति बन जाएगा।

ये भी पढ़े…IT Raid News : सीएमओ में पदस्‍थ सौम्या चौरसिया सहित कांग्रेस नेता के घर पर आयकर की दबिश….

without wearing slippers: 20 वर्षीय जॉर्ज वुडविल ने 10 महीने से जूते नहीं पहने हैं और मरने तक नंगे पैर रहने का संकल्प लिया है। उन्होंने पिछले अक्टूबर में प्लायमाउथ में फैमिली हॉलीडे पर जाने के बाद अपने जूते फेंकने का फैसला किया। जॉर्ज ने यह भी कहा कि ऐसा करने के बाद उसे बेहद ही आजादी जैसी फीलिंग आई।

तब से वह आदमी बार, रेस्टॉरेंट, सुपरमार्केट और यहां तक कि नाइट क्लबों में नंगे पैर घूम रहा है। टिकटॉक पर उनके ‘फीट पिक्स’ के लिए कई संदेश प्राप्त करने के बाद, उन्होंने जून में एक ओनलीफैंस अकाउंट शुरू किया। लड़का अब मानता है कि उसके पैर की अंगुलियां उसकी इनकम की प्राइमरी सोर्स बन सकती हैं।

ये भी पढ़े…Raipur : मारवाड़ी युवा मंच नवा रायपुर शाखा में शरद बने अध्यक्ष….तरुण सचिव

without wearing slippers: जॉर्ज वुडविल ने कहा, ‘जब मैंने पहली बार अपने जूते उतारे तो मुझे बहुत आजादी महसूस हुई और मैं उन्हें फिर कभी पहनने पर विचार नहीं करूंगा। मैं मरने के दिन तक नंगे पांव रहूंगा।’ उस आदमी को अपने पहले महीने में OnlyFans पर केवल £100 (करीब 10 हजार रुपये) मिले।

दरअसल उन्हें लगता है कि टिकटॉक के कमेंट सेक्शन को देखने के बाद वह कुछ ही समय में बहुत कुछ कर लेंगे। आगे उनका कहना है कि लोग उन्हें काफी जज करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

Tarun Soni

Raipurtimes.in

Contact : +91 8770017959

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,