Homeराशिफलआज का राशिफल Rashifal : 23 मई को इन 5 राशि वालो...

आज का राशिफल Rashifal : 23 मई को इन 5 राशि वालो का चमकेगा भाग्य, बरसेगी भोलेनाथ की कृपा….पढ़ें मेष से मीन राशि का हाल…

आज का राशिफल राशिफल राशिफल 23 मई 2022: वैदिक ज्योतिष में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। प्रत्येक राशि पर एक ग्रह का शासन होता है। राशिफल की गणना ग्रहों और नक्षत्रों की चाल से की जाती है। 23 मई 2022 को सोमवार है। सोमवार का दिन भोलेनाथ को समर्पित है। इस दिन विधि-विधान से भोलेनाथ  की पूजा की जाती है। जानिए 23 मई 2022 को किन राशियों को होगा फायदा और किन राशि वालों को सावधान रहना होगा। पढ़ें मेष से मीन राशि का हाल…

मेष– मन परेशान हो सकता है। परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। कपड़ों पर खर्च बढ़ेगा। पिता से आर्थिक सहयोग मिलेगा। व्यापार में रुकावट आ सकती है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। कार्यक्षेत्र के विस्तार में आपको किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। मानसिक परेशानी रहेगी। पारिवारिक समस्याओं में कमी आ सकती है।

वृष- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. अति उत्तेजित होने से बचें। आत्मनिर्भर बनें। नौकरी में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। बातचीत में संतुलित रहें। वाणी में कटुता का भाव हो सकता है। शैक्षणिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। उच्च शिक्षा के लिए विदेश प्रवास की संभावना है।

मिथुन- क्रोध के अतिरेक से बचें. शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी। नौकरी में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। आलस्य अधिक हो सकता है। सेहत में चिड़चिड़ापन रहेगा। पारिवारिक समस्याओं में कमी आ सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में बदलाव की संभावना है। किसी पुराने मित्र का सहयोग मिलेगा।

कर्क- मन प्रसन्न रहेगा। आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। किसी राजनेता से मुलाकात हो सकती है। संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। सेहत का ध्यान रखें। नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है। बहुत मेहनत होगी। आप जीने में असहज होंगे। धर्म के प्रति श्रद्धा रहेगी। सुविधाओं का विस्तार होगा।

read more-रायपुर : व्यापारी से लूट का मामले में 2 और आरोपियों को पुलिस ने दबोचा, अब तक 12 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 13 लाख नगद जब्त…

सिंह- परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है. माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। खर्चे अधिक होंगे। संयम रखें स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। माता का सहयोग और सहयोग मिलेगा। सुख-शांति बनी रहेगी। कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिस्थितियां बनेंगी। खर्चे बढ़ेंगे।

कन्या- आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। मन में नकारात्मकता आ सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। नौकरी में काम का बोझ बढ़ सकता है। कोई मित्र आ सकता है। मन में आशा और निराशा के मिश्रित भाव बने रहेंगे। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। संतान से शुभ समाचार मिल सकता है।

तुला- धैर्य रखें। अनावश्यक क्रोध से बचें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। व्यवसाय के प्रति जागरूक रहें। कठिनाइयाँ उत्पन्न हो सकती हैं। मानसिक स्थिति शांत रहेगी, लेकिन पारिवारिक जीवन कठिन हो सकता है। मन में क्रोध के क्षण और असंतोष के भाव बने रहेंगे। पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है। आमदनी में रुकावट आ सकती है। खर्चे अधिक होंगे।

वृश्चिक- आत्मविश्वास से भरपूर रहेगा. अति क्रोध और आवेश से बचें। परिवार का सहयोग मिलेगा। नौकरी में उन्नति का मार्ग प्रशस्त होगा। वाणी में कटुता का प्रभाव हो सकता है। कला और संगीत की ओर आकर्षित होंगे। किसी मित्र की मदद से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में मेहनत अधिक रहेगी। लाभ के अवसर प्राप्त होंगे।

धनु- मन प्रसन्न रहेगा। शैक्षणिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। नौकरी में अधिकारियों के साथ सद्भावना बनाए रखें। कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। नाराजगी के क्षण मन की स्थिति बने रहेंगे। वाहन सुख में वृद्धि के योग हैं। कार्यक्षेत्र में वृद्धि संभव है। उन्नति का मार्ग प्रशस्त किया जा सकता है। लंबी यात्राएं की जा रही हैं।

मकर- भावनाओं पर नियंत्रण रखें. माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। लेखन और बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। काम ज्यादा होगा। यात्रा पर जा सकते हैं। अत्यधिक क्रोध से बचें। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। वाहन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ेगा। पारिवारिक जीवन कठिन हो सकता है।

कुंभ- आत्मविश्वास भरा रहेगा. मन भी विचलित हो सकता है। जीना दुखदायी हो सकता है। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। मानसिक तनाव रहेगा। खर्चे ज्यादा रहेंगे। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। जीवनसाथी को स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है। उन्नति के योग बन रहे हैं।

मीन- मन प्रसन्न रहेगा। परिवार में शांति बनाए रखने का प्रयास करें। पिता का सहयोग मिलेगा। किसी यात्रा पर जाने की योजना बन सकती है। कार्यक्षेत्र में अशांति हो सकती है। संचित धन में कमी आ सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। बहुत मेहनत होगी। स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहें। स्वादिष्ट भोजन में रुचि रहेगी।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments